अमिताभ और अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस पॉजिटिव की पुष्टि,लोग कर रहे हैं जल्द ठीक होने की कामना

6
Amitabh and Abhishek Bachchan coronovirus positive
अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस पॉजिटिव

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उन बेटे अभिषेक बच्चन में कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई हो गई है। अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी।

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसकी जानकारी देते हुए अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा ,” आज सुबह मैं और मेरे पिता जी COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों में हल्के लक्षण होने के बाद अस्पतल में भर्ती कराया गया। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद। ”

अपने दूसरे ट्वीट में बच्चन जूनियर ने लिखा ,” बीएमसी संपर्क में रही है और हम उनका अनुपालन कर रहे हैं। ”

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए ट्वीटर पर लिखा ,” जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल अधिकारीयों को सुचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जाँच करा ली गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से अनुरोध है ,कृपया अपनी जांच करा लें। ” अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने पर लोग उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाएं कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा ,” जल्दी ठीक हो जाओ भाई। बहुत सारा प्यार। ”

मोहम्मद वसीम अकरम नाम के एक फैन ने सर बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना करते हुए लिखा,” यह दुख की बात है कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने कोविद 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया।”

इस तरह लाखों लोग अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ट्विटर पर,दोनों के स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here