Site icon www.4Pillar.news

अमिताभ बच्चन को याद आए पुराने दिन, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘बहुत समय पहले…’

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में बिग बी हाथ में चाय का कप पकड़े हुए नजर  आ रहे है। 

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में बिग बी हाथ में चाय का कप पकड़े हुए नजर  आ रहे है।

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। अमिताभ अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुडी जानकारी अपने  फैंस संग साझा करते रहते है। बिग बी को अकसर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए भी देखा जाता है। वहीं एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है।

अमिताभ ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

बिग बी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है। इस फोटो में अमिताभ सूट-बूट पहने कैमरे की तरफ पोज दे रहे है। वहीं उनके हाथ में एक चाय का कप भी देखा जा सकता है। इस फोटो को साझा करते हुए बिग बी ने लिखा, “बहुत समय पहले की बात है…. चाय ?”

फैंस को पसंद आई ये तस्वीर

फैंस को अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है। कुछ ही समय में इस फोटो को एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। वहीं कमेंट सेक्शन में भी फैंस इस फोटो की तारीफ करते हुए नजर आए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ओल्ड हमेशा गोल्ड होता है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘आप हैंडसम लग रहे है सर।’

इस फिल्म में नजर आएँगे बिग बी

बता दे कि अमिताभ बच्चन अक्सर अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते रहते है। बीते दिनों भी उन्होंने अपनी फिल्म ‘दो और  दो पांच’ के 43 साल पुरे होने पुरे होने पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में बिग बी बेल बॉटम पैंट और जैकेट पहने नजर आ रहे है।

वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की फिल्मों कि तो पिछली बार वे ‘ऊँचाई’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, डेनी डेंजोगपा और बोमन ईरानी नजर आए थे। इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं बिग बी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे दीपिका पादुकोण के साथ ‘द इंटर्न’, और आदि पुरुष फिल्मों में नजर आएँगे।

Exit mobile version