अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘खून पसीना’ के 45 साल पुरे होने पर शेयर की ये तस्वीर, कहा- गुड न्यूज़ का कर रहा था इंतजार 

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘खून पसीना’ को आज 45 वर्ष पुरे हो गए है। इस खास मौके पर बिग बी ने टाइगर के साथ लड़ते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी लाइफ का एक किस्सा भी शेयर किया है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। बिग बी अक्सर अपनी लाइफ से जुड़े किस्से और अपनी फिल्मों से जुडी जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते है। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘खून पसीना’ के आज 45 साल पुरे हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने एक तस्वीर शेयर की है।

बताया कौन सी खबर का था इंतजार

बिग बी ने फिल्म खून पसीना के सेट से ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनको एक टाइगर से लड़ाई करते देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘फिल्म खून पसीना के लिए एक जिंदा टाइगर के साथ लड़ाई करते हुए… 45 साल पुरे हुए। चांदवली स्टूडियो, मुंबई… अभिषेक के पैदा होने की खबर का इंतजार कर रहा था।’

‘खून पसीना’ फिल्म की बात करें तो यह फिल्म साल 1977 में आई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ कादर खान, विनोद खन्ना, रंजीत और रेखा मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। यह एक एक्शन ड्रामा मूवी थी जोकि सुपरहिट रही थी।

जल्द ही इन फिल्मों में आएँगे नजर

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी कंई फ़िल्में पाइपलाइन में है। वे जल्द ही ब्रह्मास्त्र, झुंड, गुडबाय जैसे फिल्मों में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Comments

Translate »