अमिताभ बच्चन ने अपने पिता की 114वीं जयंती पर शेयर की अनदेखी तस्वीर, बोले वे स्वर्ग में मेरी माँ के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहें होंगे

आज दुनिया भर में हरिवंशराय बच्चन की 114वीं जयंती मनाई जा रही है। अपने पिता के जन्मदिवस पर अमिताभ बच्चन ने भी एक तस्वीर शेयर कर अपने पिता के प्रति अपना प्यार जताया है।

महान कवि और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंशराय बच्चन का जन्म 27 नवंबर 1907 को हुआ था। आज दुनिया भर में लोग उनकी 114वीं जयंती मना रहे है। अपने पिता के जन्मदिवस के मोके पर बिग बी ने भी अपने पिता के प्रति प्यार जताया है। अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पिता काफी खुश नजर आ रहें हैं।

बिग बी ने शेयर की शादी की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने पिता के जन्मदिन के अवसर पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनके पिता हरिवंशराय बच्चन उन्हें ख़ुशी से निहारते हुए नजर आ रहें है। अपने बाबूजी को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में उनके बारे में लिखा, “माई फादर, माई ऑल…नवंबर 27 उनका जन्म वर्ष 1907 में हुआ… इसलिए ये आज उनकी 114वीं एनीवर्सिरी है। वे मेरी माँ के साथ स्वर्ग में सेलिब्रेट कर रहें होंगे जैसे हम करते हैं मन वचन और कर्मों में।

https://twitter.com/SrBachchan/status/1464297276193443840?s=20

मेरी शादी का वो दिन…

बिग बी अपने द्वारा शेयर की गयी फोटो के बारे में अपने ब्लॉग में बताते हैं कि मेरी शादी का वो दिन उनके चेहरे पर केवल मुझे बधाई देने के एक्सप्रेशन नहीं थे बल्कि उनके चेहरे पर प्यार और भरोसा भी दिखाई दे रहा था। एक अडिग विश्वाश दिख रहा था। शिक्षा और समानता का जो पाठ उन्होंने मुझे पढ़ाया था….वह समय के साथ समझ में आता है…शांति और प्रेम के साथ रहें।

आपको बताते चलें कि अमिताभ बच्चन ने 3 जून 1973 को बॉलीवुड की लीजैंड एक्ट्रेस जया भादुड़ी (जया बच्चन) से शादी की थी। इन दिनों बिग बी फेमस क्विज शो ‘कौन बनेंगे करोड़पति’ में नजर आ रहें हैं।

Comments

Translate »