आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना यूट्यूब पर खूब हो रहा है वायरल,देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के एक गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। यूट्यूब पर क्रेजी ‘मुझको कर देती है’ गाने 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है

भोजपुरी सिनेमा की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने आ गई है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट स्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ का हाल ही में अपलोड किया गया एक गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का लेटेस्ट गाना रिलीज हो गया है। इस गाने रिलीज होते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने कमाल का डांस किया है। इस गाने में आम्रपाली दुबे ,दिनेश लाल यादव की खिंचाई भी करती हुई नजर आ रही है।

मशहूर भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला के इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने गाया है। इस गाने के बोल हैं ‘क्रेजी मुझको कर देती है।’ इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला ‘ के निर्देशक सुशील कुमार उपाध्याय हैं। फिल्म लल्लू की लैला में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा कनक पांडे ,सुशील सिंह ,यामिनी सिंह और अजय पांडे लीड रोल में हैं।

Comments

Translate »