सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखी भावुक पोस्ट,कहा-बहुत कुछ है बोलने के लिए

1
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखी भावुक पोस्ट,कहा बहुत कुछ है बोलने के लिए
फोटोः श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखी भावुक पोस्ट,कहा बहुत कुछ है बोलने के लिए
फोटोः श्वेता सिंह कीर्ति और सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर भावुक पोस्ट साझा करते हुए अपने दिल की बात कही है ।

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और अभिनेता चाहने वाले अब भी न्याय की उम्मीद लगाए बैठे हैं । सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फिर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी भावनाओं का जिक्र किया है । श्वेता सिंह ने इस बार एक कविता के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं । श्वेता की इस पोस्ट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे है ।

श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर लिखा ,” धैर्य का अर्थ है देरी, परेशानी या कष्ट को बिना क्रोधित हुए स्वीकार या सहन करना ।”  उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा ,” कहने को तो अभी भी बहुत कुछ बाकि है । लेकिन कहने के लिए शब्द नहीं हैं ।”  इस तरह सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने न्याय मिलने में हो रही देरी पर अपना दर्द साझा किया है । बता दें, श्वेता कीर्ति अपने पति के साथ कैलिफोर्निया में रहती है । वहीँ से अपने भाई को न्याय दिलाने की मुहीम चलाती रहती हैं।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मृत पाए गए थे । वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत ने  टीवी धारावाहिक ‘किस देश में  मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत थी । लेकिन उनको टीम इंडिया के पूर्व कप्तान माही पर बनी बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से खास पहचान मिली थी । उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी। दिल बेचारा फिल्म सुशांत सिंह की मौत के बाद हुई ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here