चंडीगढ़ में अनुपम खेर पहुंचे पत्नी किरण के लिए वोट मांगने,दुकानदार ने पूछे 5 साल के काम

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के सामने पत्नी किरण खेर के लिए चंडीगढ़ में वोट मांगते समय ऐसी स्थिति आई जिसका वे जवाब नही दे पाए और हाथ जोड़कर आगे निकल लिए।

बॉलीवुड अभिनेता आजकल पत्नी किरण खेर के चुनाव प्रचार अभियान के लिए चंडीगढ़ में हैं। अनुपम पत्नी के लिए गली-मोहल्ला ,शहर दुकान घूम कर वोट मांग रहे हैं। अनुपम पत्नी के लिए चंडीगढ़ की गलियों में घूम कर प्रचार कर रहे हैं। इसी दौरान उनके सामने ऐसी परिस्थिति आई कि उन्हें बिना जवाब दिए हाथ जोड़कर आगे निकलने में ही भलाई समझी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कैसे अनुपम खेर से दुकानदार सवाल करता है।

दुकानदार ने वोट मांगने पहुंचे अनुपम खेर से पूछा, क्या आप बता सकते हैं, बीजेपी ने जो वादे 2014 के मेनिफेस्टो में किए थे उनमें से कितने वादे पुरे किए गए हैं। दुकानदार के हाथ में साल 2014 का बीजेपी का मेनिफेस्टो भी था ,जिसको दिखाते हुए उसने खेर से सवाल किया। अनुपम खेर से दुकानदार के इस सवाल का जवाब नही बन पाया और उन्होने हाथ जोड़कर आगे निकलने में ही भलाई समझी।

हालांकि, अनुपम खेर का ये वीडियो वायरल होने के बाद खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा ,’कल किरण खेर लिए चुनाव प्रचार के दौरान ऑपजिशन वालों ने दो लोगों को एक दुकान में प्लांट किया था मुझसे बीजेपी के 2014 के मेनिफेस्टो पर सवाल पूछने के लिए। मैंने पीछे खड़े आदमी को वीडियो बनाते देखा सो मैं आगे बढ़ गया। आज उन्होंने वीडियो जारी किया। दाढ़ी वाले की हरकतें देखिए।’

Comments

Translate »