RCBvsKXIP मैच के दौरान विराट कोहली से केएल राहुल का कैच छूटने पर अनुष्का शर्मा ट्रोल हुई

0
RCBvsKXIP मैच के दौरान विराट कोहली से केएल राहुल का कैच छूटने पर अनुष्का शर्मा ट्रोल हुई

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच गुरुवार शाम को हुए मैच में विराट कोहली के हाथों केएल राहुल का कैच छूटने पर अनुष्का शर्मा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया गया।

RCB बनाम KXIP IPL 2020 मैच

कल RCB बनाम KXIP मैच में विराट कोहली के हाथ से दो बार राहुल का कैच छूटा। इसी बात पर सोशल मीडिया पर विराट की परफॉर्मेंस को लेकर यूजर विराट कोहली के साथ-साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी ट्रोल कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया गया

आईपीएल 2020 के छठे मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम न केवल किंग्स इलेवन पंजाब से हारी है बल्कि कोहली के हाथों पंजाब के कप्तान राहुल का लड्डू कैच छूटने पर बुरी तरह ट्रोल भी हुई है। विराट ब्रिगेड की हार के बाद ट्विटर पर आरसीबी ,कप्तान कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को बहुत ट्रोल किया गया। एक यूजर ने तो यहाँ तक कह दिया कि इस कैच देखने के बाद अनुष्का शर्मा अपने बच्चे को विराट कोहली को सौपने से पहले दो बार सोचेगी।

सुनील गावस्कर का कमेंट

कैच छूटने पर ट्रोलर ने तो ट्रोल किया ही है। मैच के दौरान कमेंट्री बॉक्स में बैठे हुए सुनील गावस्कर ने अपनी टिपण्णी देते हुए कहा ,” इन्होने (विराट कोहली) लॉकडाउन  में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।” सुनील गावस्कर के इस डबल मीनिंग वाले कमेंट के बाद ट्रोलर्स को ट्रोल करने का और ज्यादा मौका मिल गया। बता दें ,कोरोना वायरस के दौरान लगे लॉकडाउन में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें विरूष्का अपने मुंबई आवास पर क्रिकेट का अभ्यास कर रहे थे और अनुष्का गेंदबाजी कर रही रही थी। अब गावस्कर का इशारा किस तरफ था,इस बात को बताना मुश्किल है।

हालांकि,ट्विटर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस ने भी ट्रोलर को करारा जवाब दिया। बता दें ,ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का शर्मा विराट कोहली के खराब प्रदर्शन की वजह से ट्रोल हुई हो। इससे पहले साल 2016 में भी उनको आलोचकों का सामना करना पड़ा था। जिसका जवाब विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दिया था। ये भी पढ़ें :सारा अली खान का विराट कोहली अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी वाला वीडियो फिर हुआ वायरल

विराट कोहली ने लिखा था ,” मुझे शर्म आती है उन लोगों पर जो खुद को पढ़ा-लिखा कहते हैं। मैं अपने खेल में क्या करता हूं ,इसपर उनका (अनुष्का शर्मा) कोई नियंत्रण नहीं है। उन्होंने मुझे हमेशा प्रेरणा दी है और मेरा हौसला बढ़ाया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here