वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 साल पुरे होने पर विराट कोहली ने शेयर की यादगार तस्वीरें

1
Virat Kohli shares photo after completing 12 years in ODI cricket
वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 12 साल पुरे होने पर विराट कोहली ने शेयर की यादगार तस्वीरें

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज 18 अगस्त को अंतराष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट में शानदार 12 साल पुरे कर लिए हैं। किंग कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ यादगार तस्वीरें शेयर की हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक दिवसीय अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार 12 साल पुरे कर लिए हैं। विराट कोहली ने 18 अगस्त 2008 के दिन श्रीलंका के खिलाफ इंटरनेशनल वनडे मैच में डेब्यू किया था।विराट कोहली अपने डेब्यू मैच में 12 रन बना पाए थे। जिसके बाद उन्होंने विभिन्न मैचों में कई रिकॉर्ड बनाए। किंग कोहली ने एकदिवसीय अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में 12 साल पुरे होने की ख़ुशी में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यादगार तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। 

https://www.instagram.com/p/CEBnpkZF9sr/

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा ,” बारह साल। समय गुजर जाता है। हमेशा के लिए आभारी। ” इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में विराट कोहली व्हाइट और ब्लू जर्सी में नजर आ रहे हैं। कुछ मिनट पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की गई विराट कोहली की तस्वीर को 10 लाख के करीब लोगों ने पसंद किया है। फैंस और क्रिकेटर उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

अब,विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कमान संभाले हुए हैं। अगले महीने संयुक्त अरब एमिरात में होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में विराट कोहली RCB की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि आईपीएल 2020 आरसीबी का पूरा फोकस टूर्नामेंट जीतने पर रहेगा।

भारत में कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस बार की आईपीएल 2020 टूर्नामेंट यूएई में खेली जाएगी। आईपीएल टूर्नामेंट को लेकर क्रिकेट प्रेमियों और खिलाडियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here