अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी शादी के बारे में किया खुलासा

पानीपत फिल्म का प्रचार कर रहे हैं अर्जुन कपूर

अर्जुन-मलाइका के प्रेम प्रसंग रहते हैं सुर्खियों में

इन दिनों अर्जुन कपूर आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पानीपत’ का प्रचार कर रहे हैं। इस प्रचार में उनके साथ कृति सनोन,संजय दत्त और मोहनीश बहल भी हैं।

अर्जुन कपूर वर्तमान में आशुतोष गोवारिकर की पानीपत के प्रचार में व्यस्त हैं, और विभिन्न शहरों की यात्रा से लेकर इंटरव्यू तक कर रहे हैं। अर्जुन और कृति सनोन फिल्म फिल्म की प्रमोशन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि उनकी फिल्मों के अलावा, अर्जुन कपूर हमेशा मलाइका अरोड़ा के साथ अपने प्रेम संबंधों के लिए चर्चा में रहते हैं। दोनों वास्तव में एक साथ मीडिया की चकाचौंध में बाहर जाने से कतराते हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने मलाइका अरोड़ा और अपनी शादी की योजना के बारे में बताया गया था कि जब भी वह शादी करेगा, तो वह मीडिया को सूचित करेगा क्योंकि उसकी तरफ से कुछ भी छिपा नहीं है।

पिंकविला को दिए गए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर से भी इस तथ्य के बारे में पूछा गया कि एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, उनके निजी जीवन के बारे में बहुत जिज्ञासा है। एक अभिनेता के रूप में, वह इससे कैसे निपटते हैं। इसके लिए अर्जुन ने कहा था कि उन्होंने कहा इसके साथ तालमेल बिठाने का समय है लेकिन वह पहले अभिनेता नहीं हैं जिनकी निजी जिंदगी कोई और नहीं है।

 

 

Comments

Translate »