अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह के साथ अपनी दोस्ती को बताया दीपिका पादुकोण की सौतन

अर्जुन कपूर की पानीपत फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है।

दीपिका और रणवीर फिल्म 83 में एक साथ नजर आएँगे।

अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की दोस्ती बॉलीवुड जय और वीरू का वास्तविक जीवन संस्करण हैं। जैसा कि अर्जुन फिल्म ‘पानीपत’ की रिलीज के लिए तैयार है। अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह बॉलीवुड जय और वीरू की वास्तविक जोड़ी है।

अगर बॉलीवुड में एक BFF जोड़ी है, जिसे वास्तविक जीवन कहा जा सकता है, ‘जय और वीरू’ यह रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर है। अर्जुन और रणवीर ने समय और फिर साबित कर दिया कि उनके पास एक-दूसरे का साथ है।

यह एक दूसरे का समर्थन करते हैं या एक दूसरे के काम की प्रशंसा करते हैं, फिल्म 83 स्टार और पानीपत अभिनेता एक महान समीकरण साझा करते हैं। प्रशंसक अक्सर आश्चर्य करते हैं कि क्या उनके बंधन कभी स्टारडम या दीपिका पादुकोण की शादी से प्रभावित हुए हैं। जैसा कि अर्जुन पानीपत की रिलीज के लिए तैयार है, अभिनेता ने रणवीर और उनके बंधन के बारे में राज खोला है।

मिड-डे के साथ हाल ही में बातचीत में, अर्जुन ने खुलासा किया कि रणवीर और वह एक महान दोस्ती है। पानीपत के अभिनेता ने यहां तक ​​कहा कि स्टारडम उनके बीच कभी नहीं आया है और दीपिका, रणवीर के साथ उनकी शादी के बाद भी और वे अभी भी एक-दूसरे के साथ वही हैं। अर्जुन ने खुलासा किया कि अक्सर वह खुद को दीपिका का ’सौतन’ कहता है और रणवीर उसे अभी भी लंबे वॉयस नोट भेजता है, उसके डबिंग सत्र को क्रैश कर देता है।

अर्जुन का पता चला, “वह अभी भी, मेरे डबिंग दुर्घटनाग्रस्त फाटक है मेरे गाने को देखने के बाद लंबे समय से आवाज़ संदेश भेजता है।  हमारा कनेक्शन अप्रभावित रहता है। मैं दीपिका से कहता हूं कि मैं उनकी सौतन हूं।  ”जब पानीपत का ट्रेलर आया, तो अर्जुन के किरदार सदा शिव राव भाऊ की तुलना रणवीर की ‘बाजीराव मस्तानी’ से की गई थी। हालांकि, अर्जुन ने बताया कि दोनों ही चरित्र अलग-अलग युगों से थे और इसलिए, उनकी तुलना नहीं की जा सकती।

अर्जुन कपूर ने कही ये बात

इस बीच, पिछले एक साक्षात्कार में, अर्जुन ने उल्लेख किया था कि जब ट्रेलर सामने आया था, तो रणवीर उसे उसी रूप में देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। अपने लाइव चैट पर, रणवीर ने अर्जुन की बहुत प्रशंसा की और अपने BFF के लिए बहुत खुश दिखे। आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित, पानीपत में कृति सनोन ने पार्वती बाई, संजय दत्त ने अहमद शाह अब्दाली के रूप में अभिनय किया। फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया गया था और इस फिल्म को 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया जाएगा।

Comments

Translate »