Video: अरविंद केजरीवाल बोले,न बुलाओ ,न जाने दो लेकिन चर्चे तो अपने ही हो रहे हैं

मिलेनिया ट्रंप के दिल्ली सरकारी स्कूल के दौरे से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम हटाए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी में जुबानी जंग तेज हो गई है।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि दक्षिण दिल्ली के सरकारी स्कूल में मिलेनिया ट्रंप के दौरे से अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम हटाए जाने की केंद्र सरकार की साज़िश है। केंद्र सरकार ने ही मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का नाम इस दौरे से हटवाया है।

25 फरवरी को मिलेनिया ट्रंप दक्षिण दिल्ली के सरकारी स्कूल में हैप्पीनेस क्लास देखने जाएंगी। जिसके बारे में आम आदमी पार्टी ने कहा है कि केंद्र सरकार ने दबाव डालकर कार्यक्रम से मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का नाम हटवाया है।

इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि भारत सरकार अमेरिका को सलाह नहीं दे सकती कि कार्यक्रम में किसे बुलाया जाए और किसे नहीं। इसलिए इस मुद्दे पर राजनीति करने की जरूरत नहीं है।

संबित पात्रा ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि मिलेनिया ट्रंप के सरकारी स्कूल के विजिट से सीएम और डिप्टी सीएम का नाम हटाए जाने को लेकर कहा कि ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर कुछ राजनीति नहीं होनी चाहिए। भारत सरकार अमेरिका को सलाह नहीं दे सकती की किसे कार्यक्रम में शामिल किया जाए और किसे नहीं इसलिए हम इस मुद्दे पर तू तू मैं मैं नहीं चाहते हैं।

केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी के बीच चल रहे इस वाक् युद्ध के बीच आम आदमी पार्टी ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है। जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोलते हुए नजर  रहे हैं चर्चे तो अपने ही हो रहे हैं।

Comments

Translate »