कन्नन गोपीनाथन को सरकार की तरफ से फिर मिला नौकरी ज्वाइन करने का ऑफर

0
Kannan Gopinathan received an offer from the government to join the IAS job again
कन्नन गोपीनाथन

साल 2019 में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को ख़त्म कर दिया था। जिससे नाराज होकर आईएएस कन्नन गोपीनाथन  ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

अब सरकार ने उन्हें फिर नौकरी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है।  जिसके बाद उन्होंने क्या  जवाब दिया उसको जवाब दिया जानें।

पूर्व आईएएस अधिकारी कन्नन गोपीनाथन को सरकार ने फिर से नौकरी ज्वाइन करने का ऑफर दिया है। लेकिन उन्होंने सरकार के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

सरकार द्वारा भेजे गए इस प्रस्ताव की जानकारी खुद कन्नन गोपीनाथन  ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने सरकार द्वारा नौकरी ज्वाइन करने लिए भेजा गया पत्र भी ट्विटर पर साझा किया है।

कन्नन गोपीनाथन  ने ट्विटर पर लिखा ,” सरकार की तरफ से एक पत्र मिला है। मुझे भी फिर से आईएएस के रूप में ज्वाइन करने के लिए कहा गया है। लेकिन में इस कोरोना वायरस की महामारी में तन मन धन से अपनी सेवाएं दूंगा। मेरा यह काम स्वतंत्र और जिम्मेदार नागरिक के तौर पर होगा। किसी आईएएस अधिकारी के रूप में नहीं। ”

उन्होंने आगे लिखा ,” मेरा सरकार को जवाब ,मेरे इस्तीफे को लगभग 8 महीने हो गए हैं। सरकार सिर्फ एक बात जानती है और वो है उत्पीड़न करना। लोगों का और अधिकारीयों का। मैं जनता हूं कि वो मुझे आगे भी तंग करने की सोच रहे हैं। लेकिन मैं फिर भी ,इस मुश्किल समय में एक स्वयंसेवक की तरह सरकार के लिए काम करना पसंद करूँगा। लेकिन आईएएस पद को दोबारा ज्वाइन नहीं करूंगा। ” इस तरह कन्नन गोपीनाथ से सरकार को आईएएस पद दोबारा ज्वाइन करने के लिए मना कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here