आर्यन खान को क्रूज ड्रग केस में फसाया गया, पुलिस के सामने गवाह का दावा

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। आर्यन खान को ड्रग  केस में फसाया गया है। एनसीपी नेता नवाब मालिक के इस आरोप को और बल मिलता दिख रहा है। एनसीबी द्वारा मुंबई तट के नजदीक एक क्रूज शिप से कथित ड्रग की बरामदगी के मामले में गवाह विजय पगारे ने शनिवार को दावा किया है कि आर्यन खान को इस मामले में फंसाया गया है.

क्रूज़ ड्रग मामले में गवाह विजय पगारे ने 4 नवंबर को मुंबई पुलिस की स्पेशल जांच टीम के सामने अपना बयान दर्ज कराया। पगारे ने अपने बयान में दावा किया है कि 2 अक्टूबर को को समुद्री जहाज पर छापेमारी पूर्व नियोजित थी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कुछ लोगों ने पैसा कमाने के लिए फंसाया था। गौरतलब है कि नवाब मलिक ने भी आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े ने उगाही करने के लिए आर्यन खान को किडनैप किया था।

ये भी पढ़ें, Video: मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा होने के बाद अपने घर मन्नत पहुंचे आर्यन खान

गवाह विजय पगारे ने मराठी समाचार चैनल के साथ बातचीत में आरोप लगाया है कि रेड की कार्रवाई पूरी पूर्व नियोजित थी। इससे पहले मामले में एक और गवाह प्रभाकर सेल ने आरोप लगाया था कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कुछ अधिकारियों ने आर्यन खान को छोड़ने की एवज में 25 करोड रुपए की वसूली की कोशिश की थी। प्रभाकर ने इस मामले में एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया था। उन्होंने एक समाचार चैनल के साथ बात करते हुए कहा था कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 18 करोड़ रूपये में मामला सेट हो गया था। जिसमें से 10 करोड़ समीर वानखेड़े और 8 करोड़ बाकि लोगों को मिलने थे।

Comments

Translate »