Site icon www.4pillar.news

दोस्तों संग मैगी खाने निकला था आर्यन मिश्रा, गौरक्षकों ने कार का 30 KM तक पीछा कर गोली मारी

दोस्तों संग मैगी खाने निकला था आर्यन मिश्रा, गौरक्षकों ने कार का 30 KM तक पीछा कर गोली मारी

Aryan Mishra Death Case : हरियाणा के फरीदाबाद में गौरक्षकों ने Aryan Mishra को गौ तस्कर समझकर गोली मार दी। यह घटना  23 अगस्त की है जब आर्यन मिश्रा अपने दोस्तों संग घर से मॉल में मैगी खाने के लिए निकला था।

भारत की राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद में कथित गौरक्षकों ने 19 वर्षीय छात्र आर्यन मिश्रा को गौ तस्कर समझ कर गोली मार दी थी। छात्र की अस्पताल में मौत हो गई। अब ये मामला खुलकर सामने आया है।

Aryan Mishra अपने दोस्तों संग घर से मॉल में मैगी खाने निकला था। तभी गौ रक्षकों ने उसकी डस्टर कार का 30 किलोमीटर तक पीछा किया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। फरीदाबाद पुलिस ने हत्या के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का कहना है कि उन्हें गौ तस्करी होने की सुचना मिली थी।

छात्र आर्यन मिश्रा की हत्या करने वाले कथित गौरक्षकों की पहचान अनिल कौशिक, सौरभ, कृष्ण, वरुण और आदेश कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

वारदात वाली रात को आर्यन मिश्रा अपने दोस्तों के साथ डस्टर कार में बैठकर मैगी खाने के लिए फरीदाबाद से बड़खल के एक मॉल में गया था। वहां से लौटते वक्त पटेल चौक पर गौ रक्षकों ने उस कार को रोकने की कोशिश की जिसमें आर्यन मिश्रा सवार था। अचानक से इतने लोगों को देखकर मिश्रा का दोस्त डर गया और उसने कार की स्पीड बढ़ा दी।

आरोपियों ने करीब 30 किलोमीटर तक डस्टर कार का पीछा किया, फिर दिल्ली आगरा हाईवे के गदपुरी टोल प्लाजा से थोड़ा आगे जाकर कार रुकवाने की कोशिश की और आर्यन मिश्रा को गौ तस्कर समझ कर गोली मार दी। गोली लगने से छात्र घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद पांचों आरोपियों से पूछताछ की गई और उस हथियार को भी बरामद कर लिया गया है , जिससे आर्यन को गोली मारी गई थी।

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों बताया कि उन्हें 23 अगस्त की रात को गौ तस्करी होने की सुचना मिली थी। इस सूचना के बाद पांचों ने गौ तस्कर को ढूंढने के लिए शहर में अपनी कार घुमाई। इस दौरान उन्हें पटेल चौक पर एक कार नजर आई। उन्होंने कार ड्राइवर को रुकने का इशारा किया। डर की वजह से कार चालक ने स्पीड बढ़ा दी। इसके बाद कथित गौ रक्षकों ने तीस किलोमीटर तक कार का पीछा किया और गोली चला दी। कार में बैठे हुए आर्यन मिश्रा को गोली लगी और उसकी मौत हो गई।

Exit mobile version