आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

ड्रीम गर्ल फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक लड़की का किरदार निभाया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक बार कुछ नया करने वाले हैं। इस बार आयुष्मान खुराना पूजा नाम की लड़की बन कर लोगों के दिलों पर राज करने वाली है। उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक लड़की किरदार निभाया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

फिल्म के ट्रेलर को देख कर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा ,” आयुष्मान कभी भी सरप्राइज देने में फेल नहीं होते। ” दूसरे ने लिखा ,” हर बार अलग कहानी लेकर आते हैं और उसे परफेक्ट तरीके से निभाते हैं।कॉमेडी,ड्रामा फिल्म सुपर मनोरंजन करेगी। “एक और ने लिखा ,” आयुष्मान का मतलब हिट मशीन हैं।नेशनल अवॉर्ड फिल्म,कड़क,बाप रे आयुष्मान को साड़ी कौन पहना दिया।देखो ,देखो। बधाई हो ,एक हिट के लिए ,भाई हर बार दिल जीत लेते हो।” जैसे काफी कमेंट आ रहे हैं।

को एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी फिल्म्स ने प्रो़ड्यूस किया है। फिल्म को राज शांडिल्य ने निर्देशन दिया है। फिल्म में अन्नू कपूर आयुष्मान के पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो आयुष्मान खुराना क्लोकेष बिष्ट नाम का किरदार निभा रहे हैं जो एक लड़की पूजा बनकर कॉल सेंटर में काम करता है। लड़की की आवाज में बातें करता है। इस  आयुष्मान खुराना पहली बार साड़ी में दिखाई देंगे।

Comments

Translate »