Shubh Mangal Zyada Saavdhan फिल्म में अलग ही अवतार में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में आयुष्मान खुराना एक अलग ही अवतार में नजर आएंगे, इस बार आयुष्मान खुराना एक ‘गे ‘किरदार निभाते हुए दिखाई देंगें।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना एक कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की पूजा के अवतार में दिखाई दिए। ड्रीम गर्ल फिल्म में उनका ये किरदार खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह के प्रयोग करने वाले आयुष्मान खुराना शुभ मंगल सावधान के सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान में अलग ही किरदार में दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ‘गे’ का किरदार निभाएंगे।

निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में एक अलग और शानदार रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का एनिमेटिड प्रोमो रिलीज हो गया है।जिसे आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। फिल्म के प्रोमो को रिलीज करते हुए आयुष्मान खुराना ने कैप्शन में लिखा ,” जीतेगा प्यार ,सहपरिवार। ”

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में आयुष्मान खुराना अपने सह-अभिनेता जितेंद्र कुमार के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे।इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के अलावा नीना गुप्ता ,तृप्ति अवस्थी , मानवी गगरु ,गजराज राव ,मनु ऋषि चड्ढा ,सुनीता राजवार और नीरज सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना की यह फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होगी।

Comments

Translate »