बाद में कर लेना बूथ-मजबूत, पहले वापस लाओ भारत का सपूत:डडलानी

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से की बातचीत। देश के लगभग 15000 स्थानों से हो रहे हैं रूबरू।प्रधानमंत्री मोदी लाइव

चुनाव 2019 को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी देश में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से लाइव बातचीत कर रहे हैं। कल 27 फरवरी को पाकिस्तान ने भारतीय वायु सीमा में घुस कर कश्मीर में गोलाबारी की थी। जिसके जवाब में भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के विमानों पर हमला कर उन्हें मार भगाया। इस अभ्यास में पाकिस्तान के दो विमान आसमान में ही नष्ट कर दिए।

भारतीय एयरफोर्स ने पाकिस्तान के विमान को एलओसी के पार मार गिराया। इसी बीच भारत के विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान की सेना ने गिरफ़्तार कर लिया है। पूरा देश अभिनंदन की सकुशल वापसी की दुआ कर रहा है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाया जा रहा है “ब्रिंग अभिनंदन बैक” और “अभिनंदन माय हीरो”

दूसरी तरफ बीजेपी की आईटी टीम ट्विटर पर ट्रेंड चला रही है “मेरा बूथ सबसे मजबूत”

भारत सरकार के नागरिक उड्डयन,वाणिज्य और उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट कर लिखा ,पधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को सुनने के लिए तैयार रहें। जिसके जवाब में मशहूर गायक ,अभिनेता और निर्देशक विशाल डडलानी ने ट्वीट करते हुए कहा ,श्रीमान जी , “बाद में कर लेना बूथ-मजबूत, पहले वापस लाओ भारत का सपूत”

Comments

Translate »