Site icon www.4Pillar.news

बागी 3 फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज,देखें वीडियो

सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टाइगर श्रॉफ़ एक बार फिर धमाकेदार अंदाज़ में लौटे हैं। ट्रेलर का यूट्यूब वीडियो खूब धमाल मचा रहा है।

सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टाइगर श्रॉफ़ एक बार फिर धमाकेदार अंदाज़ में लौटे हैं। ट्रेलर का यूट्यूब वीडियो खूब धमाल मचा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ़ की सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ़ एक बार फिर एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। बागी 3 फिल्म में टाइगर श्रॉफ़ ज़बरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस बार टाइगर श्रॉफ़ ने एक्शन के लेवल को 3 गुना कर दिया है। यानी बागी सीरिज़ के साथ वह हर बार एक्शन का एक लेवल बढ़ाते हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि टाइगर श्रॉफ़ बागी ,बागी 2 के बाद अपनी अगली फिल्म बागी 3 में तीन गुना एक्शन पेश करने के लिए तैयार हैं। इस ट्रेलर को देखकर यह बात साबित भी हो रही है।

बागी 3 का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इसके पोस्टर ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी। बागी 3 की शूटिंग के दौरान कई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। क्योंकि इस बार बागी 3 का रॉनी एक ऐसे खतरनाक मिशन पर निकला है ,जिसमें उसका मुकाबला किसी एक विलेन से नहीं है बल्कि पुरे देश से है। इस फिल्म के द्वारा टाइगर श्रॉफ़ के फैंस को एक्शन की एक और ज़बरदस्त डोज मिलने वाली है।

अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म बागी 3 इस साल 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होनी के लिए तैयार है। इस फिल्म में साहो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर , टाइगर श्रॉफ़ के साथ एक्शन और रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रितेश देशमुख मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएँगे। फिल्म के निर्माता नाडियाडवाला हैं।

Exit mobile version