बादशाह के नए गाने ‘ये लड़की पागल है’ ने यूट्यूब पर मचाया तहलका,बना वर्ल्ड रिकॉर्ड

सिंगर बादशाह के नए गाने ये लड़की पागल है ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। ये गाना यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना दिया है।

बॉलीवुड के सिंगर और रैपर बादशाह अपने गानों से धमाका करते रहते हैं। बादशाह ने ऐसा ही कुछ धमाका अपने नए गाने ‘ये लड़की पागल है ‘ से किया है। इस गाने ने न केवल सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है बल्कि विश्व रिकॉर्ड भी बना दिया है। बादशाह का यह गाना 24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना बन चूका है। यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक 81,598,979 बार देखा जा चूका है। इसी के साथ बादशाह के इस गाने ने साउथ कोरियन बैंड को पीछे छोड़ते हुए लोकप्रियता हासिल की है।

इस गाने द्वारा वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाए जाने की खुशी बादशाह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। गाने के रिकॉर्ड के बारे बताते हुए बादशाह ने लिखा , “हमने कर दिखाया। ‘पागल’ पुरे विश्व में 24 घंटे में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो बन चूका है। जयहिंद। मुझे भारतीय होने पर गर्व है।” अपनी इस पोस्ट के साथ बादशाह ने न केवल गाने के रिकॉर्ड की खुशी जाहिर की है बल्कि अपने भारतीय होने पर भी गर्व जताया है।

Comments

Translate »