फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का गाना ‘चले आना’हुआ रिलीज

फिल्म ‘दे दे प्यार दे ‘के दो गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं। “तू वड्डी शराबी’ और “तू मिला तो हैना ” पहले ही रिलीज हो चुके हैं। दोनों गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ है। गाना दिल तोड़ने वाला है। वीडियो में दोनों को एक दूसरे से बिछड़ते हुए दिखाया गया है गाने के बोल ‘चले आना’ हैं।

गाना अरमान मलिक की आवाज में है ,जिसमे अजय देवगन Ajay Devgn और अभिनेत्री राकुल प्रीत Rakul Preet Singh को बिछड़ते हुए दिखाया गया है। गाने में अजय देवगन और राकुल प्रीत एक दूसरे को याद करते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि ,दोनों आपसी मतभेदों के कारण एक दूसरे से जुड़ते हुए नजर नहीं आते हैं।

पुरे गाने में अजय देवगन और राकुल प्रीत ने जो कपड़े पहने हुए हैं ,वह उनकी मन: स्थिति को दर्शाते हैं। दोनों उदास मन से आगे बढ़ने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं। उनके कपड़े उनके मन की स्थिति के बारे में बयान कर रहे हैं। गाने को खुली जगह और दोनों के घरों में शूट किया गया है।

दे दे प्यार दे फिल्म में अजय देवगन के साथ उनकी मित्र तब्बू Tabu भी हैं। तब्बू अजय देवगन की पत्नी का रोल निभा रही है। फिल्म में जावेद जाफरी,जिमी शेरगिल और आलोकनाथ भी हैं। फिल्म को आकिव अली ने निर्देशन दिया है। फिल्म 17 मई को रिलीज होगी।

Comments

Translate »