Video: जब सैफ अली खान को सरेआम इस आदमी ने मारा था जोरदार थप्पड़, देखते रह गए थे अजय देवगन  

एक्टर और क्रिटिक केआरके (KRK) ने हाल ही में एक एक वीडियो शेयर करते हुए सैफ अली खान पर निशाना साधा है। वीडियो में मौजूद एक शख्स सैफ को थप्पड़ मारने की बात का जिक्र कर रहा है।

एक्टर और क्रिटिक केआरके (KRK) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है। केआरके सिनेमा से लेकर देश विदेश और राजनीती तक हर एक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते  है। जिसके कारण कंई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। केआरके अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधते रहते है। इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बारे में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक व्यक्ति सैफ को थप्पड़ मारने की बात का जिक्र कर रहा है।

केआरके ने शेयर किया ये वीडियो

केआरके ने जो वीडियो शेयर किया है वो मुकेश खन्ना संग इंटरव्यू के दौरान का एक छोटा सा क्लिप है। दरअसल इस वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है, वो एक मशहूर एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा है।

जब सैफ को पड़ा जोरदार थप्पड़

केआरके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में टीनू वर्मा कहते हुए नजर आ रहे है कि सैफ अगर जिंदगी में आगे जाना है तो उन टेक्नीशियनों की जरूर इज्जत करना, जो एक्टर्स को प्रेजेंट  करते है। अगर आपको एक्टरों से रिस्पेक्ट नहीं है तो काम मत करो मेरे साथ, छोड़ तो पिक्चर। आप नवाब के बेटे हो, बाप का दिया हुआ बहुत कुछ है आपके पास, इंसल्ट मत करो। इतने बड़े सेट पर मैंने आपको झापड़ मारा आपको अच्छा लगा ?आप बताओ मुझे।”

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1552253545482788866?s=20&t=1QbXzqD4ZSjfzNWmdJQ2vw

फिल्म ‘कच्चे धागे’ का है ये किस्सा

दरअसल ये बात साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘कच्चे धागे’ की शूटिंग के दौरान की है। टीनू वर्मा ने मुकेश खन्ना संग इंटरव्यू में वो पूरा किस्सा बताया है, जिसकी वजह से उन्हें सैफ पर इतना गुस्सा आ गया था कि, सबके सामने उन्होंने सैफ को थप्पड़ जड़ दिया था। बता दे कि इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ-साथ अजय देवगन, मनीषा कोइराला और नम्रता शिरोडकर मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। जिस समय सैफ को थप्पड़ पड़ा था, अजय देवगन भी वहां मौजूद थे और वे यह सब देखते ही रह गए। यहां देखिए पूरा इंटरव्यू-

Comments

Translate »