करीना कपूर ने तीसरी बार माँ बनने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी,कहा-‘सैफ पहले ही देश की आबादी बढ़ाने में…’

दरअसल बीते दिनों करीना कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसे देखकर लग रहा था कि वे प्रेग्नेंट है। ऐसे में अब अभिनेत्री का अपने तीसरी बार माँ बनने की खबरों पर रिएक्शन सामने आया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अब एक बार फिर से अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल बीते दिनों करीना कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई, जिसे देख लोगों ने ये अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि वे तीसरी बार प्रेग्नेंट है। इस अफवाह के उड़ने के बाद अभिनेत्री से रुका नहीं गया और उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट साझा करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

एक्ट्रेस ने साझा किया ये पोस्ट

करीना कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए सोशल मीडिया पोस्ट साझा किया। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘यह पास्ता और वाइन है दोस्तों… शांत रहिए… मैं प्रेग्नेंट नहीं हूँ… उफ्फ्फ… सैफ का कहना है कि वे पहले ही देश की आबादी बढ़ाने में अपना काफी योगदान दे चुकें है। एन्जॉय KKK।’ इसके साथ ही अभिनेत्री ने हंसने वाली इमोजी भी बनाई है।

करीना कपूर ने तीसरी बार माँ बनने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी,कहा-'सैफ पहले ही देश की आबादी बढ़ाने में...'

 

करीना के इस पोस्ट ने ये तो साफ कर दिया कि वे प्रेग्नेंट नहीं है, वहीं दूसरी तरफ उनका ये मजाकिया अंदाज भी लोगों को काफी पसदं आ रहा है। बता दे कि करीना कपूर और सैफ अली खान के दो बेटे तैमूर और जेह है। वहीं सैफ को  उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से भी दो बच्चे है। जिनका नाम है सारा अली खान और इब्राहिम अली खान।

बात करें करीना कपूर की प्रोफेशनल लाइफ कि तो वे जल्द ही आमिर खान संग फिल्म Lal Sing Chaddha में नजर आने वाली है। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Comments

Translate »