शहनाज़ गिल के बर्थडे पर सिद्धार्थ शुक्ला और दोस्तों ने मिलकर उन्हें फेंका स्विमिंग पूल में, देखें मजेदार वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला और दोस्तों ने शहनाज़ गिल को उनके 28 वें जन्मदिन पर स्विमिंग पूल में फेंक दियापंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली अभिनेत्री शहनाज़ गिल आज अपना 28वां जन्मदिन मना रही। शहनाज़ गिल के बर्थडे से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी शहनाज़ गिल आज 28 वर्ष की हो गई हैं। अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में शहनाज़ गिल को उसके दोस्त स्विमिंग पूल में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला और उनके दोस्त तीस तक गिनती गिनते हुए पानी में फेंक देते हैं।जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, पहले तो शहनाज़ गिल की हालत खराब हो जाती है और वह दोस्तों को ऐसा नहीं करने की अपील भी करती है। लेकिन जैसे ही पंजाब की कटरीना को दोस्त पानी में फेंक देते हैं,उसके बाद शहनाज़ गिल तैराकी का मजा लेने लगती है। इस तरह शहनाज़ गिल का यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

शहनाज़ गिल ने इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करत्ते हुए कैप्शन में लिखा,” आप सब को ढेर सारा प्यार। ‘बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं।

बता दें, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 13 के सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की जोड़ी खूब सुर्ख़ियों में रही। शहनाज़ गिल का पंजाबी स्टाइल में बात करने का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया।

Comments

Translate »