‘बवाल’ की शूटिंग खत्म कर इमोशनल हुई जान्हवी कपूर, तस्वीरें शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा नोट 

जान्हवी कपूर ने ‘बवाल’ की शूटिंग खत्म कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी पूरी टीम को थैंक्यू कहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही एक के बाद एक कंई फिल्मों में नजर आने वाली है। जान्हवी की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ कल यानि 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। वहीं अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है।  इस फिल्म में जान्हवी वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है।

जान्हवी ने पूरी की ‘बवाल’ की शूटिंग

जान्हवी कपूर ने ‘बवाल’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा करते हुए दी है। तस्वीरों के साथ उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिख अपने को-स्टार वरुण धवन, डायरेक्टर नितेश तिवारी और पूरी टीम को धन्यवाद कहा है।

एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट

इन तस्वीरों के साथ जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, ‘इस फिल्म के लिए साजिद सर और नितेश सर का पीछा करने से लेकर, भगवान से प्रार्थना करने और खुद को ये विश्वाश दिलाने तक कि मैं इस फिल्म की शूटिंग कर रही हूँ। और अंत में मैंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। मुझे अभी भी विश्वाश नहीं हो रहा है कि मैं इतनी भाग्यशाली रही हूँ कि, मैं इस फिल्म का हिस्सा रही हूँ जिसे नितेश सर ने बनाया है।’

एक्ट्रेस ने आगे अपने को-स्टार वरुण धवन को धन्यवाद करते हुए लिखा, “वरुण, मैं तुम्हे थैंक्यू कहना चाहती हूँ। मेरा ध्यान रखने के लिए और हर उस बात के लिए जो तुमने मेरे लिए किया है। हालाँकि कभी कभी हम एक दूसरे की बातों से सहमत ना होते हो, कभी एक दूसरे को छेड़ते रहते हो। लेकिन मैं तुम्हे बता दूँ की कि निशा हमेशा अज्जू की टीम रहेगी।”

‘बवाल’ अभिनेत्री ने अपनी बात खत्म करते हुए लिखा, “मैं इस पूरी टीम पर पूरा एक निबंध लिख सकती हूँ, जिसने मेरे लिए चीजों को इतना स्पेशल बनाया। लेकिन मुझे लगता है कि यहां शब्दों की लिमिट है। लेकिन सच बात ये है कि मैं सभी को बहुत मिस कर रही हूँ। थैंक्यू मेरे ये तीन महीने स्पेशल बनाने के लिए।”

वरुण धवन ने किया ये कमेंट

जान्हवी के इस पोस्ट पर वरुण धवन ने कमेंट किया है। वरुण ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘JK रो मत।’ इसके बाद वरुण ने एक और कमेंट किया और लिखा, ‘JK तुम्हारी शुगर फ्री आइसक्रीम यहां है।’ वहीं टीम के अन्य मैंबर्स ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Comments

Translate »