गर्लफ्रेंड को छूने वाले बयान पर घिरे फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वंगा

0
गर्लफ्रेंड को छूने वाले बयान पर घिरे फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वंगा
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। सिनेमा घरों में फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। सिनेमा घरों में फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा के बयान पर हंगामा मच गया है।

फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने फिल्म आलोचक अनुपमा चोपड़ा के एक इंटरव्यू में उन आरोपों का जवाब दिया था। जिसमें कबीर सिंह को मर्दानगी का महिमामंडन कहा गया था। फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने इसका जवाब देते हुए कहा , ” जब आप किसी पुरुष या स्त्री के साथ बहुत गहराई से प्यार करते हैं या गहरे जुड़े हुए होते हैं तो इसमें काफी ईमानदारी होती है। अगर आपके पास फ़िज़िकल डेमोंस्ट्रेशन की आजादी नहीं है , अगर आपके पास एक दूसरे को झापड़ मारने की आजादी नहीं है, तो मुझे नहीं लगता उनके बीच कुछ है। ”

कबीर सिंह तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के कई दृश्यों को लेकर हंगामा मचा हुआ है। फिल्म के एक दृश्य में हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारता है ,और वह कुछ बोलती है। इस पर फिल्म समीक्षक बता रहे हैं कि इस सीन में हीरो के व्यवहार को सामान्य दिखाने की कोशिश की गई है। इस पर निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने कहा, ” फिल्म अर्जुन रेड्डी को लेकर भी ऐसी आलोचना हुई थी , लेकिन यह कुछ ज्यादा ही अजीब है। ”

फिल्म कबीर सिंह की आलोचना करने वालों को निर्देशक संदीप वंगा ने कहा ,” जो लोग आलोचना कर रहे हैं ,उन्होंने कभी प्यार नहीं किया या फिर सही ढंग से प्यार नहीं किया। लड़की उसे बिना वजह के थप्पड़ मारती है जबकि कबीर सिंह के पास थप्पड़ मारने की वजह होती है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ नहीं मार सकते ,छू नहीं सकते ,किस नहीं कर सकते तो मुझे नहीं लगता वहां कोई भावनात्मक रिश्ता है। ”

फिल्म कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा के इस बयान पर काफी हंगामा हुआ। बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने भी उनकी आलोचना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here