फिल्म सुपर 30 का बसंती नो डांस गाना हुआ रिलीज

ऋतिक रोशन की आने वाली मूवी सुपर 30 का गाना रिलीज हो गया है। इस गाने के बोल ‘बसंती नो डांस’ हैं। आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन होली के अवसर पर सभी बच्चों को अंग्रेजी में गाना गाने और डांस करने के लिए कहते हैं।

आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म ‘सुपर 30′(Film Super 30) का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में आनंद कुमार के छात्रों को अंग्रेजी बोलनी नहीं आती है ,टूटी-फूटी अंग्रेजी में गाना गाते हैं। इस गाने के बोल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म ‘शोले’ से प्रेरित हैं। फिल्म ‘शोले’ में धर्मेंद्र का एक डायलॉग है ‘बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना।’ बच्चे नाच गाकर बताते है कि भले ही उनको अंग्रेजी नहीं आती लेकिन वो चुप नहीं बैठेंगे। गाने में जो खास बात देखने वाली है वो बच्चों का फनी डांस है।

गाने में आनंद कुमार बने ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) बता रहे हैं कि वो अंग्रेजी को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं बल्कि अपने छात्रों के दिल से अंग्रेजी का डर निकाल रहे है।

आपको बता दें ,ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जो बच्चों को आईआईटी में पढ़ने के लिए तैयार करता है। इस फिल्म में उनके साथ टीवी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) और ‘नंदिश संधू’ भी हैं। फिल्म का ये तीसरा गाना रिलीज हुआ है। इससे पहले ‘पैसा’और ‘जुग़राफ़िया’ दो गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Comments

Translate »