Site icon www.4Pillar.news

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस की माँ भावना पांडे ने तोड़ी चुप्पी, ‘कहा- ‘मेरी बेटी…’

एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम पिछले काफी समय से एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं इन खबरों पर अब अनन्या की माँ भावना पांडे का रिएक्शन सामने आया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। बता दे कि अनन्या का नाम पिछले काफी समय से एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कंई बार साथ में स्पॉट किया गया है।

बता दे कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग रिसेप्शन में एक साथ नजर आए थे। वहीं आदित्य की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए भी अनन्या पहुंची थी। इसके बाद दोनों लैक्मे फैशन वीक में भी साथ में रैंप वॉक करते नजर आए। बस यही सब देख सोशल मीडिया यूजर दोनों के डेटिंग के कयास लगा रहे है। वहीं इन सब खबरों पर अब अनन्या की माँ भावना पांडे ने चुप्पी तोड़ी है।

अनन्या की माँ ने बताई बेटी के रिलेशनशिप की सच्चाई

दरअसल भावना पांडे ने ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान अनन्या-आदित्य के रिश्ते की सच्चाई बताई है। भावना ने कहा- ‘सच्चाई ये है कि अनन्या अभी सिंगल है। प्रोफेशनल लाइफ में अक्सर इस तरह के लिंक अप की खबरे आती रहती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह एक एक्टर की लाइफ का हिस्सा है। अच्छा और बुरा आपको सबकुछ स्वीकार करना पड़ता है।’

अनन्या की माँ ने आगे कहा, ‘स्टार्स को इतना प्यार और तारीफ मिलती है। ऐसे में उसके साथ आने वाली कुछ नेगिटिविटी की बजाए मैं उस प्यार पर फोकस करने की सलाह देती हूँ।’

इन स्टार्स के साथ भी जुड़ चूका है अनन्या का नाम

बता दे कि आदित्य रॉय कपूर से पहले अनन्या का नाम ईशान खट्टर और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी जुड़ चूका है। हालाँकि अब अनन्या की माँ ने ये बात क्लियर कर दी है कि अभी उनकी बेटी सिंगल है।

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें अनन्या पांडे की प्रोफेशनल लाइफ कि तो पिछली बार वे विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आई थी। वहीं अब वे फिल्म ‘खो गए हम कहाँ’, और ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version