अक्षय कुमार के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’

अक्षय कुमार ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ कब रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के फैंस कब से उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म की रिलीज डेट को कंई बार टाला जा चूका है। पिछले साल भी कोरोना के कारण ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को टाला जा चूका था। लेकिन आज फैंस का इंतजार खत्म हुआ, अक्षय कुमार ने खुद एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ दिवाली के मोके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “बहुत सारे परिवार आज उद्धव ठाकरे को धन्यवाद कर रहे होंगे। महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से एक बार फिर से सिनामघरों को खोलने की इजाजत देने के लिए आपका धन्यवाद। अब किसी के रोके नहीं रुकेगी- आ रही है पुलिस” इसके साथ ही उन्होंने दिवाली 2021 और सूर्यवंशी जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है।

महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुल रहे हैं सिनेमाघर

बता दे कि महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। सिनामघरों के खुलने की जानकारी के साथ-साथ सूर्यवंशी की रिलीज अपडेट फैंस के साथ शेयर की गयी है।

आपको बता दे कि ‘सूर्यवंशी’ फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित की गयी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आयंगी। इसके साथ ही अजय देवगन और रणबीर सिंह भी इस फिल्म में नजर आयंगे।

Comments

Translate »