बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक के कारण हुआ निधन,बॉलीवुड में छाया मातम

जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर परिवार और फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है। रिपोर्ट के अनुसार महज 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला हार्टअटैक के कारण दुनिया को अलविदा कह गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके अचानक हालत बिगड़ने पर अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल के डॉक्टर ने उनके निधन से जुड़ी जानकारी बताई है ।

महाराष्ट्र के मुंबई के जुहू स्थित आरएन कूपर हॉस्पिटल के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट में सीनियर डॉक्टर ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला को करीब 11:00 बजे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। जहां पर 40 वर्षीय अभिनेता के पहुंचते ही उसे मृत घोषित किया गया था। प्राथमिक रिपोर्ट की अनुसार उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है। लेकिन हम पोस्टमार्टम से पहले मौत का कारण कंफर्म नहीं कर सकेंगे।

अभिनेता के निधन के बाद उनकी खास दोस्त शहनाज गिल को जैसे ही शुक्ला के निधन के बारे में चौंकाने वाली खबर मिली तो वह शूटिंग छोड़कर चली गई। वहीं अस्पताल के बाहर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार वाले और उनके फैंस नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अभिनेता ने निधन से 2 दिन पहले यानी 30 अगस्त को पैरा ओलंपिक में भारत को मेडल दिलाने वाले खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की थी। इतना ही नहीं पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों सुमित अंतिल और अवनी लेखरा को बधाई देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा था कि भारतीय हमें बार-बार गर्व करने का मौका दे रहे हैं। पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल के अलावा एक विश्व रिकार्ड बना है। सुमित अंतिल और अवनी लेखारा को बधाई।

Comments Cancel reply

Translate »
Exit mobile version