पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती पर राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सहित बीजेपी नेताओं ने पुष्पांजलि अर्पित की

0
भारत के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की 96 जयंती पर राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सहित बीजेपी नेताओं ने पुष्पांजलि अर्पित की
फोटोः अटल बिहारी वाजपेयी

भारत के पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की 96 जयंती पर राष्ट्रपति,प्रधानमंत्री और गृहमंत्री सहित बीजेपी नेताओं ने पुष्पांजलि अर्पित की भारत के तीन बार प्रधानमंत्री रह चुके भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज 96वीं जयंती है। प्रख्यात कवि,लेखक और बीजेपी के संस्थापक अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,पीएम नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह ने पुष्पांजलि अर्पित की है।

टूटे हुए सपने की सुने कौन सिसकी ? टूटे हुए सपने की सुने कौन सिसकी ?अंतर को चीर,व्यथा पलकों पर ठिठकी।हार नहीं मानूंगा,रार नई ठानूंगा।काल के कपाल पर लिखता मिटाता हूं।गीत नया गता हूं।गीत नया गता हूं।-अटल बिहारी वाजपेयी की ये कविता आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है।

अटल बिहारी वाजपेयी के 96वे जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा,” पूर्व प्रधानमंत्री आदरणीय अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर शत-शत नमन।अपने दुदर्शी नेतृत्व में उन्होंने देश को विकास की अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक पहुंचाया।एक सशक्त और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयासों को सदैव याद किया जाएगा।”

25 दिसंबर 1924 को मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जन्में अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पियूष गोयल सहित भारतीय जनता पार्टी के काफी नेताओं श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here