बीजेपी ने वोट लेने के लिए किया गौमाता का इस्तेमाल,अब घूम रही है बेसहारा:विमल

वोट लेने ले बाद गाय माता की अनदेखी कर है बीजेपी :किशोर

सोनीपत:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल खरखौदा गांव के सैदपुर अठगामा गौशाला के पांचवें वार्षिक उत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचेगें। अरविंद केजरीवाल के पहुंचने का कार्य्रकम -दिनांक : 13 जनवरी 2019 (रविवार)स्थान: गाँव सैदपुर अठगामा गौशाला, खरखोदा-दिल्ली रोड, जिला सोनीपत हरियाणा टाइम: दोपहर 2:00 बजे है।

यह जानकारी आम आदमी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने एक पत्रकारवार्ता में दी है।आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा गाय माता के नाम पर वोट बटोरने वाली बीजेपी सरकार के राज में गौमाता की हालत बद से बदतर हो गई है।

उन्होंने कहा,गौवंश सड़कों पर बेसहारा घूम रहें हैं। कूड़े के ढेर से पॉलिथीन खा कर मर रहे हैं।दूसरी तरफ सड़को पर गाय और गौवंशो के घूमने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा बीजेपी ने गाय के नामपर वोट तो ले लिया लेकिन बीजेपी सरकार ने गौमाता और गौवंशो के लिए अब तक कोई उचित इन्तजाम नही किया।

जो प्रबंध गांव व शहर के जागरूक नागरिक व संस्थानों द्वारा गाय माता व गौवंशो के लिए  गौशाला खोलकर किए गए है वह सराहनीय है। लेकिन यही प्रयाप्त नही है सरकार को चाहिए गांव की गौचरान भूमि को मुक्त करा कर व जगह जगह नंदीशाला बनाकर बेसहारा गांय व गौवंशो को बेसहारा घूमने व मरने से बचाया जाए जिससे गाय और गौवंशो की दयनीय हालत में सुधार हो। ऐसा आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विमल किशोर ने कहा।

गाय माता के नाम पर वोट मांगने वालों की हकीकत देश के सामने आनी जरुरी है, दिल्ली सरकार 40 रु रोजाना/गाय देती है जबकि फर्जी गौभक्तों की सरकार मात्र 40 पैसे देती है।

@ArvindKejriwal जी का दौरा इनकी पोल खोलने के लिए ही होगा – @NaveenJaihind @AamAadmiParty @AapKaGopalRai pic.twitter.com/uUVXOYKNBu— AAP Haryana (@AAPHaryana) January 12, 2019

वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि दिल्ली सरकार रोजाना प्रति गाय 40 रुपए खर्च क्र रही है। दूसरी तरफ हरियाणा की बीजेपी सरकार 40 पैसे कर रही है


Comments

Translate »