प्रभास की साहो फिल्म ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

साउथ के अभिनेता प्रभास की फिल्म साहो नेगेटिव रिव्यू के बाद भी ज़बरदस्त कमाई कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर साहो फिल्म ने 24.40 की ओपनिंग कमाई करके कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बॉलीवुड अभिनेता प्रभास (Bollywood actor Prabhas)और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो ने वीकेंड पर रविवार के दिन बाकी दो दिनों से ज्यादा कमाई की है। रविवार के दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ रुपए की कमाई की है।


फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार साहो फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 79.08 करोड़ रुपए की कमाई की है। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा ,” साहो बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। तीसरे दिन की कमाई में भारी उछाल आया है। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने कमाल का कलेक्शन किया है। नार्थ और ईस्ट इंडिया के आंकड़े अद्धभुत हैं। दूसरे सर्किट में कमाई अच्छी रही। शुक्रवार को साहो ने 2440 करोड़ रुपए , शनिवार को 25.20 करोड़ रुपए और रविवार को 29.48 करोड़ रुपए की कमाई की है। भारतीय मार्केट में हिंदी वर्जन में फिल्म का ओपनिंग वीकेंड 79.08 करोड़ रुपए है। ”


सुजीत के निर्देशन में बनी फिल्म साहो (Saaho) भारत ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में भी ज़बरदस्त बिजनेस कर रही है। साहो फिल्म को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में भी शानदार कमाई कर रही है। फिल्म साहो ने वर्ल्डवाइड पहले दिन 104 करोड़ रुपए। दूसरे दिन फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही। साहो फिल्म जल्द ही अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 300 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी।

Comments

Translate »