बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ले रहे हैं पत्नी दीपिका पादुकोण से टाइम मैनेजमेंट की टिप्स

0
Bollywood actor Ranveer Singh is taking time management tips from wife Deepika Padukone
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ियों में से एक है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण टीम इंडिया के पूर्व

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ियों में से एक है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म 83 में एक साथ नजर आने वाले हैं।

हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणवीर सिंह ने कहा कि वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से टाइम मैनेजमेंट की टिप्स ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण अपने काम और निजी जीवन को मैनेज करने में मास्टर है। रणवीर सिंह ने ‘फ्रैंक मूलर’ घड़ी का ब्रैंड अंबेसडर घोषित किए जाने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पत्नी दीपिका पादुकोण की खूब तारीफ की।

रणवीर सिंह ने शनिवार के दिन ‘फ्रैंक मूलर’ घड़ी का ब्रैंड अंबेसडर चुने जाने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा,” फ़िलहाल, जब मैं अपने करियर में व्यस्त हूं। ऐसे में अपने पसंदीदा काम को करना किसी लग्जरी से कम नहीं है। बहरहाल इसके लिए मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं। हर वह चीज जिसे मैं करता हूं उससे मुझे प्यार है और अपना काम प्यारा है। मैं हर चीज में संतुलन बनाए रखने की दिशा में काम कर रहा हूं।”

रणवीर सिंह ने आगे कहा,” जब आप कुशल समय प्रबंधन की बात करते हैं तो मैं अपनी खूबसूरत पत्नी का आंख मूंदकर अनुसरण करता हूं। जो वास्तव में टाइम मैनेजमेंट में मास्टर है। मैं उनसे इस बारे में टिप्स ले रहा हूं और इसे बेहतर बना रहा हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here