बॉलीवुड एक्ट्रेस Kajal Aggarwal बनी माँ, बेटे के रूप में किया पहले बच्चे का स्वागत  

अभिनेत्री काजल अग्रवाल के घर आज खुशियों का माहौल है। अभिनेत्री ने पति गौतम किचलू के साथ मिलकर अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज माँ बन चुकी है। अभिनेत्री ने एक बेटे को जन्म दिया है। बता दे कि काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी। प्रेगनेंसी के दिनों में भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती थी और खुद को फिट रखने के लिए योग और हल्की-फुल्की एक्सरसाइज करती थी।

बेटे का दिया ये नाम

काजल अग्रवाल के पति गौतम किचलू ने एक पोस्ट शेयर कर अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी दी है। इसी के साथ उन्होंने अपने बेटे का नाम भी बताया है। काजल और गौतम ने मिलकर अपने बेटे का नाम ‘नील किचलू’ रखा है। काजल और गौतम के पेरेंट्स बनने की खबर सुन उनके फैंस काफी खुश है और लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे है।

हाल ही में शेयर किया था मैटरनिटी फोटोशूट

सिंघम फेम अभिनेत्री ने एक हफ्ते पहले अपना मैटरनिटी फोटोशूट शेयर किया था। ऐसे में फोटोशूट शेयर करने के एक हफ्ते बाद एक्ट्रेस के माँ बनने की खबर सामने आई है।

यह भी पढ़े: अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी रचाई,देखें खूबसूरत तस्वीरें

बता दे कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू के साथ एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। दोनों की शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे।

Comments

Translate »