परिणीति चोपड़ा हुई 32 वर्ष की,जानिए अभिनेत्री के बारे में वो रोचक बातें जो आप नहीं जानते होंगे

0
परिणीति चोपड़ा हुई 32 वर्ष की,जानिए अभिनेत्री के बारे में वो रोचक बातें जो आप नहीं जानते होंगे
हैप्पी बर्थडे परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज 22 अक्टूबर को अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं। हरियाणा के अंबाला में जन्मी परिणीति चोपड़ा के बर्थडे के अवसर पर उनके बारे में कुछ रोचक बातें,यहां पढ़ें।

परिणीति चोपड़ा का बर्थडे

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज गुरुवार को 32 वर्ष की हो गईं, इन दिनों में यूरोप में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी छुट्टियों की तस्वीरें सबूत हैं। बी-टाउन स्टार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सर्दियों की धूप में खुद की सनबाथ लेते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पोस्ट की है। उसने यह फोटो एक परफेक्ट ट्रैवल आउटफिट में खिंचवाई।

अभिनेत्री इंस्टाग्राम फोटो में काले रंग के बॉडीसूट में मैचिंग फेसमास्क के साथ बहुत खूबसूरत लग रही है। फोटो में उन्होंने मिंट ग्रीन जॉगर्स शू पहने हुए हैं। अभिनेत्री ने अपने मेकअप को कम से कम रखते हुए एक प्राचीन सफेद ट्रेंच कोट के साथ अपने कपड़े पहने हुए हैं। अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए परिणीति ने व्हाइट लेस-अप स्नीकर्स और स्टेटमेंट ग्लासेज का एक जोड़ा चुना।

बॉलीवुड डेब्यू

परिणीति चोपड़ा ने इश्कज़ादे, जबरा जोड़ी ,नमस्ते इंग्लैंड ,प्यारी बिंदु जैसी बहुत सारी हिंदी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने से पहले परिणीति चोपड़ा का वजन 86 किलोग्राम था। परिणीति ने साल 2011 में रोमांटिक कॉमेडी मूवी ‘लेडीज वर्सिज रिकी बहल’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस डेब्यू अवॉर्ड मिला था।

86 किलो वजन वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने साल 2015 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये अपने 28 किलो वजन कम करने की जानकारी दी थी। इतना ज्यादा वजन कम करने से अभिनेत्री के शरीर पर ‘स्ट्रेच मार्क’ आ गए थे। जिसके बारे में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था।

वर्क फ्रंट

वहीँ वर्क फ्रंट की बात करें तो, लेडीज वर्सिज रिकी बहल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने शुद्ध देसी रोमांस ,दावत-ए-इश्क,किल दिल, ढिशुम ,केसरी,जबरिया जोड़ी जैसी काफी फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फ़िल्में संदीप और पिंकी फरारा,द गर्ल ऑन द ट्रेन और टेनिस स्टार साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here