बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हुई 37 की , देखें देसी गर्ल के खूबसूरत फोटो और वीडियो

बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा आज 37 साल की हो गई हैं। देसी गर्ल का जन्म बिहार के जमशेदपुर में 18 जुलाई 1982 को हुआ था। प्रियंका के पिता आर्मी के रिटायर ऑफिसर हैं।

साल 2000 में मिस वर्ल्ड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2003 में ‘द हीरो’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद प्रियंका की पॉपुलरिटी इतनी बड़ी कि आज सबसे ज्यादा फिल्म की फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है। प्रियंका चोपड़ा को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार ,पद्मश्री अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुके हैं।

प्रिंयका चोपड़ा को हिट फिल्मों में से ‘अंदाज’ 2003 में , ‘मुझसे शादी करोगी’ 2004 में और ‘ऐतराज’ फिल्म साल 2006 में , सहित अनेकों फ़िल्में हैं।

अभिनेत्री एक सच्ची ब्लू फैशनिस्टा और स्टाइल आइकन है। देसी गर्ल आज 37 साल की हो गई। प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस से शादी की।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवूड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। पूर्व मिस वर्ल्ड ने कई बार साबित किया है कि वह सौंदर्य और दिमाग दोनों की धनी महिला हैं। चाहे वह बाजीराव मस्तानी में ‘काशीबाई’ की भूमिका निभाए, ‘दिल धड़कने दो ‘ में शक्तिशाली व्यवसायी ‘आयशा’ या क्वांटिको में एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश, चोपड़ा ने अपने सभी प्रशंसकों को अपने अभिनय कौशल और वस्तुत किसी भी चरित्र को लेने की उनकी क्षमता से अभिभूत कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Comments

Translate »