NSA अजित डोभाल की सुरक्षा में सेंध,शख्स ने बंगले में गाडी लेकर घुसने की कोशिश की, गिरफ्तार

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है। एक अज्ञात शख्स ने गाड़ी के साथ NSA प्रमुख के दिल्ली स्थित आवास में घुसने की कोशिश की। हालांकि, आवास पर सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने समय रहते व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

NSA अजित डोभाल की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अजित डोभाल के बंगले में गाड़ी लेकर घुसने की कोशिश की है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, व्यक्ति को सुरक्षाबलों ने समय रहते रोककर हिरासत में ले लिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के घर में एक अज्ञात व्यक्ति गाड़ी लेकर घुसने की कोशिश कर रहा था। तभी उसे सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया। गिरफ्तार व्यक्ति से स्थानीय पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पूछताछ कर रही है। पुलिस की शुरूआती जांच में बताया गया है कि गिरफ्तार व्यक्ति मानसिक रूप से परेशान लग रहा है। बताया गया कि वह किराये की गाडी लेकर आया था।

ये भी पढ़ें,मोदी सरकार ने NSA अजित डोभाल को दिया गया कैबिनेट मंत्री का दर्जा

वह गलती से अजित डोभाल के घर में घुसने की कोशिश कर रहा था या इसके पीछे कोई साजिश थी , यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल और सुरक्षा एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं।

Comments

Translate »