सीएम भूपेश बघेल ने रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ की उचित करवाई की मांग

रिपब्लिक और आर भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के इस अनर्गल बकवास को पत्रकारिता कह सकते हैं। यह तो सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का कुत्सित प्रयास है। सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट किया।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रिपब्लिक और आर भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के खिलाफ न्यूज़ ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन और एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया से उचित करवाई करने की मांग की है।

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा ,”मैं ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन और एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया से संपादक और उनके चैनलों के खिलाफ उचित करवाई करने का आग्रह करता हूं। मुझे उम्मीद है कि उनके नियोक्ता उन्हें तुरंत इस्तीफा देने के लिए कहेंगे। ”

इससे पहले सीएम बघेल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा ,” रिपब्लिक और आर भारत के अर्णब गोस्वामी ने श्रीमती सोनिया गांधी के खिलाफ बेतुकी बात कही। किसी व्यक्ति या भाषा के प्रति कोई गरिमा नहीं है। सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का कुत्सित प्रयास एक संज्ञेय, आपराधिक और दंडनीय अपराध है। “

ट्वीट का स्क्रीनशॉट

जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा ,” रिपब्लिक को सबक सिखाने में सक्षम है। ”

दरअसल,रिपब्लिक भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी ने एक लाइव डिबेट में कांग्रेस पार्टी की नेत्री सोनिया गांधी के खिलाफ कुछ ऐसे शब्द बोले थे। जिनको पत्रकारिता की भाषा में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। देखें वीडियो।

Comments

Translate »