Site icon www.4Pillar.news

टीएमसी मंत्री फिरहाद हकीम के पीछे स्कूटर पर बैठकर सीएम ममता बनर्जी ने किया पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों के खिलाफ खास अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों के खिलाफ खास अंदाज में विरोध प्रदर्शन किया।

सीएम ममता बनर्जी ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों का खास अंदाज में विरोध किया है । ममता बनर्जी ने गुरुवार के दिन अपनी कार की सवारी छोड़कर स्कूटर से मुख्यमंत्री दफ्तर पहुंचकर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया। न्यूज़ एजेंसी एएसआई द्वारा शेयर किए गए टि्वटर पर वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी मंत्री फिरहाद हकीम के पीछे स्कूटर पर बैठी हुई है । यह पेट्रोल डीजल से चलने वाला स्कूटर नहीं बल्कि बैटरी से चलने वाला ग्रीन स्कूटर है। ममता बनर्जी ने स्कूटर की सवारी के दौरान हेलमेट पहना हुआ है और मुंह पर मास्क लगाई हुई है। गले में एक पट्टा भी लटका हुआ दिखाई दे रहा है उस पट्टे पर अंग्रेजी में लिखा है,” आपके हाथ में क्या है, पेट्रोल की कीमत बढ़ाना, डीजल की कीमत बढ़ाना और गैस की कीमत बढ़ाना।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के स्कूटर पर ऑफिस जाने का पूरा प्रोग्राम सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारित किया गया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने देश में बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों के विरोध का अनोखा तरीका निकाला है।

बता दे इस समय पश्चिम बंगाल में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर चुकी है।

गौरतलब है पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान जल्द होने की संभावना है । भारतीय जनता पार्टी लगातार चुनाव प्रचार में लगी हुई है । वहीं ममता बनर्जी भी महंगाई ,पेट्रोल और किसानों के मुद्दे पर लगातार बीजेपी को घेर रही है ।

Exit mobile version