कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पूछा-शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं?

0
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पूछा-शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं
फोटोः कपिल शर्मा
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पूछा-शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं
फोटोः कपिल शर्मा

इंडियन स्टैंड अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्विटर पर एक बहुत फनी सवाल पूछा है। उनके सवाल के जवाब में लोग जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

टीवी पर अपनी कॉमेडी से दर्शकों के हंसा-हंसाकर पेट पकाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं।हाल ही में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ टीवी शो के होस्ट कपिल शर्मा ने एक फनी ट्वीट किया है।जिसका ट्विटर यूजर खूब मजा ले रहे हैं।

दरअसल कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हिंदी और अंग्रेजी में ‘शुभ समाचार’ को अंग्रेजी में क्या कहते हैं,पूछा है। कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा,” शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं? कृपया बताएं। Shubh samachaar ko English me kya kehte hain ? Kripya bataye’n”  उनके ट्वीट के जवाब में लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

आइये जानते हैं,किस यूजर ने क्या कहा। आरोही हिंदुस्तानी नाम की एक ट्विटर यूजर ने कपिल के ट्वीट के रिप्लाई बॉक्स में लिखा ‘Good News’ कहते हैं। जबकि दिनेश ददिच और गोविंद यादव नाम के यूजर ने ‘जय श्री राम’ लिखा।

डॉक्टर कीटाणु किलर नाम ने यूजर ने बड़ा ही फनी जवाब दिया। उन्होंने लिखा,” अनुष्का शर्मा की नई वाली फोटो देखी आपने? उसी को शुभ समाचार बोलते हैं अंग्रेजी, हिंदी और उर्दू सबमें।” पूनम कपिलियन नाम की ट्विटर उपभोक्ता ने कपिल शर्मा से सवाल के जवाब में सवाल कर डाला। पूनम ने लिखा,” गुड न्यूज़ इंग्लिश में देंगे या हिंदी में कपिल जी? अब जल्दी बता भी दीजिए प्लीज। जब तक नहीं बताओगे,तब तब यही दिमाग में घूमता रहेगा कि क्या गुड न्यूज़ है ?

इस तरह कपिल शर्मा के ट्वीट पर और भी बहुत सारे लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।जिनको आप ट्वीट के रिप्लाई बॉक्स में देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here