मोदी जी की डिस्काउंट स्कीम :- पहले लूटा,फिर लूट में छूट दी, अब वाहवाही : श्रीनिवास बीवी

केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार के दिन पेट्रोल और डीजल के दामों को घटाने का एलान किया है। केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम कर दी है। जिसके बाद पेट्रोल की कीमत 9.50 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 7 रुपए प्रति लीटर घट गई है। केंद्र सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस पार्टी के युवा नेता श्रीनिवास बीवी ने नेत्री सुप्रिया श्रीनेत का एक वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अब वाहवाही

कांग्रेस पार्टी के युथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने सुप्रिया श्रीनेत का वीडियो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा ,” मोदी जी की डिस्काउंट स्कीम :- पहले लूटा , फिर लूट में छूट दी ,अब वाहवाही। दरअसल, वीडियो में सुप्रिया श्रीनेत ने पिछले दो महीने में बढ़े पेट्रोल डीजल के दामों का पूरा गणित समझाया है। उन्होंने बताया कि पिछले दो महीने में पेटोल और डीजल के दामों में दस रुपए की वृद्धि हुई है। जबकि आज घटाए गए हैं सिर्फ साढ़े नौ और सात रुपए प्रति लीटर।

अब भी ज्यादा हैं पेट्रोल डीजल के दाम

श्रीनिवास द्वारा शेयर किए गए वीडियो में कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत बताती हैं कि पेट्रोल की कीमत 105.41 रुपए प्रति लीटर है। जिसमें से 9.50 रुपए एक्साइज ड्यूटी घटाई गई है। जिसके बावजूद भी अभी पहले दो महींने की तुलना में 50 पैसे मंहगा है। वहीँ, डीजल की कीमत 96.67 रुपए प्रति लीटर है। जिसमें से सात रुपए घटाए गए हैं। जबकि पिछले महीनों में डीजल के दामों में 10 रुपए प्रति लीटर की वृद्धि हुई है। अब सात रुपये घट जाने के बाद डीजल फिर भी 3 रुपए मंहगा है।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम दो महीनों से पहले वालों से ज्यादा ही रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने 2014 से पहले वाली लगने वाली एक्साइज ड्यूटी और अब की एक्साइज ड्यूटी के बारे में समझाया।

वीडियो देखें

कांग्रेस की महिला नेता सुप्रिया श्रीनेत का पूरा वीडियो देखने के बाद आप पूरा तेल का खेल समझ जाएंगे।

Comments

Translate »