Site icon www.4Pillar.news

सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे को IPL में जगह दिलाने के लिए किसानो के खिलाफ बयान दिया: गिल

किसान आंदोलन के खिलाफ ब्यान देने पर अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर पर भड़के कांग्रेस सांसद जसबीर सिंह गिल। कहा-अक्षय कुमार का आईक्यू बहुत कम है।

किसान आंदोलन के खिलाफ ब्यान देने पर अक्षय कुमार और सचिन तेंदुलकर पर भड़के कांग्रेस सांसद जसबीर सिंह गिल। कहा-अक्षय कुमार का आईक्यू बहुत कम है।

कृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी

केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देश भर के किसान पिछले ढाई महीने से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान आदोंलन का मामला उस समय अंतराष्ट्रीय स्तर पर छा गया जब अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना, पर्यावरण एवं जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ,अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भतीजी मीना हैरिस, पोर्न स्टार मिया खलीफा ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किए।

किसान आंदोलन की अंतराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है चर्चा

हालांकि इन फेमस सेलेब्रिटीज के ट्वीट के बाद भारत सरकार ने एक ब्यान जारी करते हुए विदेशी लोगों को भारत के आंतरिक मामले में दखल न देने के लिए कहा। जिसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ,फिल्म निर्माता एकता कपूर, पूर्व धावक पीटी उषा, टेनिस स्टार साइना नेहवाल, क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सहित काफी हस्तियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के पक्ष में ट्वीट किए। उनके ब्यानों से नाराज कांग्रेस सांसद जसबीर सिंह गिल ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सेलेब्रिटीज पर निशाना साधा है।

कांग्रेस सांसद जसबीर सिंह गिल का ब्यान

एएनआई द्वारा ट्वीटर पर साझा किए गए वीडियो में कांग्रेस सांसद सरकार को डरी हुई बताया है। दरअसल, जब एएनआई के पत्रकार ने एमपी जसबीर सिंह गिल से पूछा कि बड़े-बड़े सम्मानों से नवाजे गए हैं चाहे लता मंगेशकर हो या या सचिन तेंदुलकर हों या अक्षय कुमार हों ऐसे लोगों को सरकार को निर्देश नहीं देना चाहिए? जिसके जवाब में सांसद गिल कहते हैं,”  जो अक्षय कुमार पीएम से ये पूछता है कि आप आम खाते हैं और क्या खाते हैं ? जिसका सिर्फ और सिर्फ इससे ज्यादा आईक्यू नहीं है । उस आदमी की बात को कोई ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता है। समझता हूं कि उससे ऐसे ट्वीट करवाकर सरकार के अंदर जो डर है वो बाहर आ गया।”

सांसद जसबीर सिंह गिल ने आगे कहा ,” और इन लोगों की क्या औकात है ? इनकी जमीर मरी हुई है। जिन्होंने किसान के खिलाफ ब्यान देकर सरकार की पूंछ पकड़ी हुई है । मैं पहले ही कह चूका हूं सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे को आईपीएल में जगह दिलवाने के लिए सरकार की लाइन पकड़ी है। मैं समझता हूं ये आदमी भारत रत्न के लायक नहीं है।”

 

Exit mobile version