ENGvsIND: टीम इंडिया की हार पर हुमा कुरैशी ने वापिस मांगी ब्लू जर्सी

टीम इंडिया का इंग्लैंड से क्रिकेट वर्ल्ड कप में मुकाबला हुआ। भारतीय टीम को नई जर्सी भी मिली। पाकिस्तान ने भी इस मैच में भारत का समर्थन किया। लेकिन जो भारत की टीम के फैंस को चाहिए था ,वह नहीं मिला। टीम इंडिया की हार के बाद एक बार फिर भगवा रंग की का जर्सी विवाद बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

कल रविवार के दिन भारत बनाम इंग्लैंड मैच में टीम इंडिया को इस विश्व कप में पहली बार हार का मुंह देखना पड़ा।इससे पहले ‘भारतीय टीम’ ने सभी मैच जीते हैं। इस मुकाबले में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। गेंदबाजी और बल्लेबाजी में टीम इंडिया का इस विश्व कप 2019 के इंग्लैंड के साथ मैच में सबसे खराब प्रदर्शन रहा।

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ‘नारंगी रंग’ की जर्सी पहन कर मैदान में उतरे थे। अब सोशल मीडिया पर भगवा रंग की जर्सी को लेकर बहस छिड़ गई है। कुछ क्रिकेट प्रेमियों का कहना है कि भगवा रंग टीम इंडिया के लिए शुभ नहीं है। टीम इंडिया की हार पर बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत ने सातवां मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला। इस मैच में विराट के शूरवीरों का बल्ला और गेंद नहीं चल पाए और भारत इंग्लैंड से हार गया। भारत की इस शर्मनाक हार पर ‘बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी’ ने भी ट्वीट करते प्रतिक्रिया दी है। टीम इंडिया की नारंगी रंग की जर्सी पर ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ अभिनेत्री ने कहा ,” मैं अंधविश्वासी नहीं हूं , लेकिन क्या हमें ब्लू जर्सी वापिस मिल सकती है। “हुमा के इस ट्वीट पर हुमा और क्रिकेट के फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


हुमा कुरैशी ने फिल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उसके बाद हुमा ने ‘जोली एलएलबी 2’ और ‘बदलापुर’ हिंदी फिल्म में काम किया।

Comments

Translate »