ग्रीन कलर की ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण

बुधवार को जॉर्जिया मिलेनियम अवॉर्ड 2019 में बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज ने हिस्सा लिया। सभी ने रेड कारपेट पर अपने जलवे बिखेरे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी हर बार की तरह इस बार भी अलग अंदाज में पहुंची।

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone ) ग्रीन कलर के बैलूनी आउटफिट में नजर आई। इस ड्रेस को लेकर दीपिका पादुकोण ट्रोल करने वालों के निशाने पर आई। दीपिका ने इस आउटफिट के साथ मैचिंग की हाई हील्स और आभूषण पहने हुए थे। कुछ लोगों को दीपिका की ड्रेस पसंद नहीं आई। दीपिका का मजाक उड़ाया गया।

सोशल मीडिया पर कुछ लोग ‘दीपिका पादुकोण’ को टिड्डी तो कुछ पत्तागोभी कह कर ट्रोल कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा ,”क्या बकवास पहन लिया है। आप किसी एयर बैग आया पैराशूट ब्रैंड को प्रमोट कर रही हैं ?”

बेहद गंदी आउटफिट ,भयानक आउटफिट ,शिमला मिर्च ,प्लीज इन्हें कोई अच्छी ड्रेस दे दो ,जैसे कमेंट दीपिका की फोटो पर आ रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को दीपिका का यह आउटफिट पसंद भी आया।

अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा ,” विश्व पर्यावरण दिवस के लिए बस थोड़ी ही लेट हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A tad bit too late for world environment day!💚 @ashistudio

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

View this post on Instagram

 

keep your face to the sun and you will never see the shadows…💫

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


आपको बता दें ,दीपिका पादुकोण ,मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़ित का किरदार निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

close up to banta hai…!#Cannes2019 @lorealmakeup @lorealhair @lorealskin

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Comments

Translate »