दैनिक राशिफल: अपनी राशियों के अनुसार जानें कैसा रहेगा आज का दिन

30 दिसंबर 2019 का राशिफल

आज का राशिफल

दैनिक राशिफल 30 दिसंबर, 2019 : अपनी राशि के अनुसार अपनी दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें सिंह, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृषभ सहित अन्य राशियों के अनुसार देखें अपना आज का भविष्य।

कुंभ राशि के लोग इसे उत्पादक दिवस मानेंगे। आपके सभी काम आपकी इच्छानुसार प्राप्त होंगे। आपकी आर्थिक स्थिति और भी मजबूत होगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आप अपनी वरीयता के आधार पर नौकरी या व्यवसाय में अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे। आपका बच्चा एक समस्या में उतर सकता है। आप धन लाभ के लिए अनुकूल परिस्थितियों में रहेंगे।

मकर राशि के लोग अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेंगे। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। आप अपने जीवन-साथी के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखेंगे। अनावश्यक खर्चों से आप परेशान हो सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपको सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि सुस्ती आपको आ सकती है। आपको अपना काम सावधानी से पूरा करना चाहिए। तारों में एक छोटी दूरी की यात्रा का संकेत दिया जाता है। Health Tips: खुद को तनाव मुक्त और स्वस्थ रखने के उपाय

वृषभ राशि के लोगों को धन कमाने के नए साधन मिलेंगे। व्यापारियों को लाभ होगा। यह वेतनभोगी लोगों के लिए एक उत्कृष्ट दिन होगा। आप अनावश्यक यात्राओं को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपके स्वास्थ्य में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। आज आप कोई निवेश न करें। कुछ अच्छा होगा जो आपको खुश करेगा।

कर्क राशि के लोग यात्रा पर निकलेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अनावश्यक भागदौड़ करनी पड़ेगी। एक आयोजित भुगतान अचानक के माध्यम से आ सकता है। किसी प्रकार का मानसिक तनाव रहेगा। आपके स्वास्थ्य में कुछ समस्या रहेगी। मुंह या दांत संबंधी कोई समस्या होने की संभावना है। आपकी सुख-सुविधाओं में कमी आएगी। आपका वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा।

सिंह राशि के लोग कई तरह के लाभ प्राप्त करेंगे। आपकी वीरता बढ़ेगी और आप लोकप्रियता हासिल करेंगे। अपने भाषण पर संयम बरतें अन्यथा आपके काम को अंतिम समय में झटका लग सकता है। जीवन-साथी और व्यावसायिक सहयोगियों के साथ आपके संबंध सामंजस्य बनाएंगे। आपकी माता को कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी या व्यवसाय में हालात सामान्य रहेंगे। आपको धन लाभ होगा। Weekly Horoscope: राशिफल के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका सप्ताह

मिथुन राशि के लोगों को एक अजीब तरह के डर का सामना करना पड़ेगा। स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी। दैनिक बातचीत में अपने भाषण पर संयम बरतें। एक बड़े भाई का समर्थन आपको लाभ कमाने में सक्षम करेगा। बदले में वे भी लाभ कमाएंगे। आपका पैसा धार्मिक कार्यों में खर्च हो सकता है। आपकी संतान आपको अच्छा समाचार देगी। कार्यक्षेत्र में हालात सामान्य रहेंगे।

तुला राशि के लोगों को अचानक धन लाभ होगा। छात्रों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके अनुकूल रहेंगी। तारों में एक यात्रा का संकेत दिया जाता है। आपको धार्मिक कार्यों में भाग लेना होगा। आप अपने जीवन-साथी की ओर आकर्षित महसूस करेंगे। सरकार से संबंधित कार्यों में कुछ रुकावटें आएंगी लेकिन आपके काम बनेंगे। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा।

वृश्चिक राशि के लोगों को काम के दौरान अतिरिक्त प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। व्यापारी एक नई कार्य योजना के प्रारूप को अंतिम रूप दे सकते हैं। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा। धन लाभ की संभावना रहेगी। सरकारी अधिकारियों द्वारा बनाई गई संपत्ति से संबंधित मामलों में कुछ समस्याएं आएंगी। अपने आप को किसी भी जोखिम भरे प्रयासों से दूर रखें।

धनु राशि के लोग व्यापार में अधिक लाभ कमाएंगे। आप अचानक असामान्य स्रोतों से लाभ कमा सकते हैं। आपको अपनी पुरानी और लगातार स्वास्थ्य समस्याओं से राहत मिल सकती है। वेतनभोगी लोगों को नौकरी के नए विकल्प मिल सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा। पारिवारिक आचार सौहार्दपूर्ण रहेगा।

मीन राशि के लोगों को अपनी किस्मत का साथ नहीं मिलेगा। आप सुस्त हो सकते हैं जिसके कारण आपके काम में देरी होगी। तुम्हे सावधान रहना चाहिये। आपको पढ़ने-लिखने की गतिविधियों में सफलता मिलेगी। ‘व्यवसायी और वेतन-भोगी’ लोगों को उनके द्वारा किए गए प्रयास के अनुपात में सफलता मिलेगी। आपको अनावश्यक भागदौड़ और ख़र्चों को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है।

कन्या राशि के लोग लाभ की नई स्थितियों में उतरेंगे। छात्रों को उनके प्रयास के अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके पारिवारिक आचार-विचार अच्छे होंगे और आपकी संतानों के कारण अच्छी खबर आएगी। आपकी मां को किसी बात के कारण तकलीफ हो सकती है। आपको उसका ध्यान रखना चाहिए। वेतनभोगियों को अतिरिक्त प्रयास में लगाना होगा। काम का अधिक बोझ आपको परेशान करेगा। दंपति के बीच हालात सामान्य होंगे।

मेष राशि के लोगों को भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक का पूरा समर्थन मिलेगा। जिन वित्तीय योजनाओं पर आप काम कर रहे थे, वे आयेंगी। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा। वेतनभोगी लोगों को सामान्य से अधिक प्रयास करने होंगे। आप नए लोगों से संपर्क स्थापित कर सकते हैं। शुरू की गई यात्राएँ अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में उपयोगी होंगी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8970 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री