Daily Horoscope: राशिफल के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

आज का राशिफल

दैनिक राशिफल 26 दिसंबर 2019

अपनी राशि के लिए अपनी दैनिक ज्योतिष भविष्यवाणी और राशिफल पढ़ें सिंह, मिथुन, तुला, वृश्चिक और वृषभ सहित अन्य राशियों के अनुसार देखें कि आपके लिए आज क्या है ?

मेष राशि के लोगों को विशेष प्रयास करके अपनी दैनिक आय बढ़ाने में सफलता मिलेगी। आप दिन भर अनुकूल परिस्थितियों में रहेंगे। आपको दिन भर सकारात्मक रवैया बनाए रखना चाहिए। तनावपूर्ण मुद्दों से आपको निपटना पड़ सकता है। आज आप एक विशेष प्रार्थना कर सकते हैं। धन-धान्य से आप आराम महसूस करेंगे।

वृषभ राशि के लोग तनावपूर्ण मुद्दों और तनाव से निपटने के लिए ई-मेल करेंगे। आपका स्वास्थ्य आपको कठिन समय देगा। आपके सहकर्मी और बॉस आपके रास्ते में बाधा खड़ी करके आगे की समस्याएं पैदा कर सकते हैं। आप किसी न किसी तरह से बात करके किसी को चोट पहुंचा सकते हैं।

मिथुन राशि के लोगों को सावधान रहना चाहिए क्योंकि उनके जीवन-साथी या प्रेमी के मन में गलतफहमी पैदा हो सकती है। आपके सहकर्मी या व्यावसायिक साझेदार आपके साथ किसी मुद्दे पर लड़ सकते हैं। आपको शांत और धैर्य रखने की आवश्यकता है।

कर्क राशि के लोग दिन भर लाभकारी स्थितियों में रहेंगे। आपके स्वास्थ्य तारे कमजोर दिखाई देते हैं। आप दवाइयाँ खरीदने में काफी खर्च करेंगे। आपका जीवन-साथी आपकी देखभाल करेगा। आपको सक्रिय रहना चाहिए और कुछ भी देरी नहीं करनी चाहिए अन्यथा एक महत्वपूर्ण अवसर आपके हाथों से निकल जाएगा।

सिंह राशि के लोगों को नकदी की भारी कमी महसूस होगी। कुछ अतिरिक्त रुपये कमाने के आपके प्रयास सफलता के साथ नहीं मिलेंगे। छात्र किसी पार्टी के लिए जा सकते हैं। उन्हें अपना काम पूरा करना मुश्किल होगा। आपके बच्चे का स्वास्थ्य चिंतादायक है। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा।

कन्या राशि के लोग एक तनावपूर्ण दिन बिताएंगे। हो सकता है कि आप अच्छी नींद न ले पाएं। आपको काम के लिए अचानक यात्रा करनी होंगी। आप बीमार भी पड़ सकते हैं। आपके सहकर्मी कोई बीमार इच्छाशक्ति पैदा कर सकते हैं। छात्रों को कड़ी मेहनत करनी होगी। क्रोध और प्रकोप से मदद नहीं मिलेगी। वास्तव में, वे आपकी समस्याओं को बढ़ा सकते हैं।

तुला राशि के लोगों को रिश्ते से संबंधित अराजक स्थिति में रखा जाएगा। आपके पास न तो शारीरिक शक्ति होगी और न ही कोई भावनात्मक ऊर्जा। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी बात नहीं होगी। संभावना है कि किसी ने उस पैसे को वापस कर दिया होगा जिसे आपने उधार दिया था।

वृश्चिक राशि के लोग सामान्य दिन बिताएंगे। यह एक अराजक दिन हो सकता है। आप पूरे दिन अपने पैरों पर रहेंगे। आप अपनी जीवन शैली या अपने रूप को बेहतर बनाने के लिए कदम उठा सकते हैं। छात्र अपनी पढ़ाई में बहुत अच्छा करेंगे।

धनु राशि के लोग मौद्रिक चिंताओं के लिए अनुकूल परिस्थितियों में होंगे। आप लगभग सभी ‘सेटिंग्स’ में भाग्यशाली रहेंगे। आप कोई बड़ा धार्मिक आयोजन कर सकते हैं। तारों में कुछ प्रकार के परिवर्तन का संकेत दिया जाता है। आज आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर हैं।

मकर राशि के लोगों को पेशेवर मोर्चे पर कुछ सकारात्मक सुनने को मिलेगा। पैसों की आमद होगी। आप आज बीमार पड़ सकते हैं और इसके बारे में चिढ़ महसूस कर सकते हैं। यदि आप आज मीटिंग के लिए दूर जाते हैं, तो आप घायल हो सकते हैं। यदि आप कानूनी विवाद से जूझ रहे हैं, तो चीजें निराशाजनक हो सकती हैं। यह संभावना है कि आपका पैसा दूसरों की इच्छाओं को पूरा करने के लिए खर्च किया जाएगा।

कुंभ राशि के लोग अपने पेशेवर क्षेत्र में शक्ति रखने वाले लोगों को आशीर्वाद देंगे। व्यवसायी लोग असाधारण रूप से उच्च लाभ अर्जित करेंगे। छात्र अपने परिणामों के बारे में चिंतित रह सकते हैं। एक छोटा भाई आपसे झगड़ा कर सकता है। हल्के-फुल्के कमेंट से आपका साथी नाराज हो सकता है इसलिए सावधानी से बात करने की ज़रूरत है।

मीन राशि के लोग आज किसी समस्या में फंस सकते हैं। आप अपने पेशेवर सर्कल में एक विवादास्पद मुद्दे पर पहुंच सकते हैं। यदि आप धैर्य के साथ समस्या का सामना करते हैं, तो आप टकराव से बच सकते हैं। विद्यार्थी आज कोई बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे। आज आपकी प्रतिष्ठा में कई सुधार होंगे।

ये भी पढ़ें :- Video:जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी कैंपस में दिल्ली पुलिस ने जबरन घुसकर छात्रों को पीटा

Sarkari Naukari: रेलवे में निकली 8वीं और दसवीं पास के लिए 1216 पदों पर वैकेंसी,नहीं होगी कोई परीक्षा

साइना नेहवाल की बायोपिक के लिए खूब मेहनत कर रही है अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा

रेलवे में निकली 10वीं पास के लिए बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

Hair Care: बालों की देखभाल करने के घरेलू तरीके

आईपीएल नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिलने पर भी ये खिलाड़ी पार्टी कर मना रहा है खुशी

Daily Horoscope: राशिफल के हिसाब से जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई
कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री Holi 2024: अमिताभ बच्चन ने पुरे परिवार के साथ धूमधाम से मनाई होली Raveena Tandon ने धूमधाम से मनाया बेटी राशा थडानी का 19वां जन्मदिन क्या बबिता जी संग हो गई है टप्पू की सगाई, जानिए क्या है मामला अनुपम खेर के 69वें बर्थडे पर बेस्टफ्रेंड अनिल कपूर ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर दी बधाई