Weekly Horoscope: जानिए 23 से 29 दिसंबर 2019 तक का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल: 23 से 29 दिसंबर तक

जानिए अगले हफ्ते का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल 23 दिसंबर से 29 दिसंबर 2019: अपनी राशि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए क्या खास है और क्या मिलने वाला है,यहां जानिए।

मेष राशि के लोगों को महत्वपूर्ण निर्णय लेने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में लोग सहयोग करेंगे। सप्ताह की शुरुआत में काम के लिए बहुत दौड़-भाग करनी होगी। आप स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों से परेशान रह सकते हैं। इस सप्ताह आपके स्थान पर कोई शुभ समारोह आयोजित हो सकता है। सप्ताह के अंत में लाभ के साथ-साथ राहत भी मिलेगी।

वृषभ राशि के लोगों को पुरानी और लगातार समस्या का हल मिल सकता है। कारोबारी लोग इस सप्ताह ठोस लाभ अर्जित करेंगे। आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा। यदि आप वैवाहिक कलह का सामना कर रहे थे, तो यह हल हो जाएगा। सप्ताह का मध्य स्वास्थ्य से संबंधित समस्याएँ लेकर आ सकता है। आपके कठोर भाषण के कारण आपको एक महत्वपूर्ण नुकसान हो सकता है, इसलिए आपको संयम बरतना चाहिए। सप्ताह का अंत प्रसिद्धि और वैभव के क्षण लाएगा।

मिथुन राशि के लोगों को खर्चों से जूझना पड़ेगा। छात्रों को उनके द्वारा किए गए प्रयासों के अनुपात में परिणाम मिलेंगे। इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप मौसमी संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं। नौकरी या व्यवसाय में हालात सामान्य रहेंगे। आपको अपने जीवन साथी के साथ-साथ व्यावसायिक सहयोगियों के साथ सामंजस्य बनाए रखने की आवश्यकता है। किसी भी प्रकार के अनैतिक विचार और कर्म से खुद को दूर रखें। आपके खर्चों में बढ़ोतरी होगी और कई तरह की यात्राएँ करनी होंगी।

कर्क राशि के लोग कई तरह के सुख और भोग का अनुभव करेंगे। आपको अपने माता-पिता से कुछ विशेष विशेषाधिकार प्राप्त होंगे। व्यापार, साथ ही नौकरी में मजबूत लाभ के संकेत हैं। यदि आप क्रेडिट, शेयर मार्केट और कमीशन असाइनमेंट के क्षेत्र में काम करते हैं, तो आप ठोस लाभ कमाएंगे। आपको अपने प्रेम संबंधों में सकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। व्यवसाय से जुड़े लोगों और छात्रों को आज शुभ परिणाम मिलेंगे।

सिंह राशि के लोगों को अपनी नौकरी के संदर्भ में अच्छी खबर मिलेगी। एक लंबित राशि अंत में आ सकती है। आपकी वीरता बढ़ेगी और आप उत्साह और उमंग के साथ अपने सभी कार्यों को आगे बढ़ाएंगे। सप्ताह के मध्य में ‘विद्यार्थियों’ को कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी प्रकार के तनाव को अपने मन में न आने दें। आपका पारिवारिक संस्कार सुखद रहेगा।

कन्या राशि के लोग इस सप्ताह प्रसिद्धि और वैभव का अनुभव कर सकते हैं। दैनिक आराम के रास्ते में आपको कुछ समस्याओं का अनुभव हो सकता है। अपनी माँ के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। इस सप्ताह आपके पैसों से जुड़े मामले हल हो सकते हैं। धन लाभ के लिए सप्ताह उपयोगी साबित होगा। इस सप्ताह आपकी संतान को ठोस लाभ हो सकता है। सप्ताह के अंत में शुभ समाचार और वित्तीय लाभ प्राप्त होने की संभावना रहेगी।

तुला राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों के साथ प्यार और स्नेह के बंधन को ताज़ा करेंगे। सप्ताह की शुरुआत में काम से जुड़ी कुछ उलझनें रहेंगी। आप अपने आत्मविश्वास के बल पर अपने काम में सफलता प्राप्त करते रहेंगे। आपकी विलासिता और आराम में वृद्धि होने की संभावना रहेगी। आप अपने घर के अंदरूनी हिस्सों को सजाने पर पैसा खर्च कर सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। छात्रों को अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

वृश्चिक राशि के लोगों को एक नई तरह की ऊर्जा और उत्साह का अहसास हो सकता है। आपके सभी काम आपकी इच्छा के अनुसार होंगे। स्वास्थ्य के मोर्चे पर चीजें और परिस्थितियां सकारात्मक रहेंगी। आप अपनी वीरता के दम पर अपनी नौकरी या व्यवसाय में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे। वित्तीय लाभ के लिए पूरे सप्ताह अनुकूल परिस्थितियाँ रहेंगी। आपकी आर्थिक स्थिति और मजबूत होगी। आपको अच्छे वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं। छात्रों को सफलता मिलेगी।

धनु राशि के लोगों को इस सप्ताह के दौरान कई यात्राएँ करनी होंगी। आप सप्ताह की शुरुआत के दौरान बिल्कुल बेकार वस्तुओं पर खर्च कर सकते हैं जो आपको बाद में पछतावा होगा। सावधानी और समझदारी से खर्च करें। बहुत ज्यादा भागदौड़ के कारण आप थकावट महसूस कर सकते हैं। आपका पारिवारिक और वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा। कार्यस्थल में आपके वरिष्ठ और बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे और आपका सहयोग करेंगे।

मकर राशि के लोग इस सप्ताह को सकारात्मक और लाभकारी पाएंगे। आप कई स्रोतों से लाभ अर्जित करेंगे। चीजें और परिस्थितियाँ आपकी इच्छानुसार होंगी। व्यवसायी जातकों के लिए यह विशेष रूप से लाभकारी सप्ताह रहेगा। आप एक नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं या इसके साथ जुड़ सकते हैं। सप्ताह के मध्य में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपने ख़र्चों का भी ध्यान रखें। प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह शुभ फल देगा। आप अपने जीवन साथी के साथ यात्रा पर निकल सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक विशेष सप्ताह होगा।

कुंभ राशि के लोगों को अपनी नौकरी से संबंधित अच्छी खबर मिलेगी। आप में से कुछ को अच्छी नौकरी का प्रस्ताव भी मिल सकता है। कारोबारी लोगों को औसत लाभ मिलेगा। आप संपत्ति के सौदों के कारण लाभ कमा सकते हैं। छात्रों को सामान्य से अधिक काम करना होगा और अतिरिक्त प्रयास करना होगा। आपको अपने बच्चे से संबंधित मामलों में सतर्क रहना चाहिए। आपके परिवार के सदस्यों के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। सप्ताह के अंत में आपको यात्रा करनी पड़ सकती है।

मीन राशि के लोगों को इस सप्ताह सामान्य परिणामों की तुलना में बेहतर होगा जो वे करेंगे। आपको किसी पुरानी समस्या से छुटकारा मिल सकता है। घर में किसी शुभ कार्यक्रम के आयोजन की संभावना रहेगी। आप अपने पिता के कारण किसी तरह का लाभ उठा सकते हैं। इस सप्ताह आप जो भी काम हाथ में लेंगे, वह सफलतापूर्वक पूरा होगा। आपके पारिवारिक आचार आनंदित होंगे। वित्तीय मोर्चे पर, आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। धन कमाने के लिए आपको नया साधन मिलेगा। आप इस सप्ताह धन का निवेश भी कर सकते हैं।

Horoscope: राशिफल के हिसाब से जानिए कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन

Hair Care: बालों की देखभाल करने के घरेलू तरीके

Jio के पुराने प्रीपेड प्लान से ऐसे करा सकते हैं रिचार्ज

Horoscope: आज का राशिफल, जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

Daily Horoscope: राशिफल के हिसाब से जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8975 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री