Weekly Horoscope: राशिफल के अनुसार जानें कैसा रहेगा आपका सप्ताह

30 दिसंबर 2019 से 5 जनवरी 2020 तक का राशिफल

दिसंबर 2019 से 5 दिसंबर 2020 तक का राशिफल। अपनी राशि के अनुसार यहां जानें कैसा रहेगा आपका आने वाला सप्ताह। नए साल में क्या है आपके लिए खास ?

मेष राशि के लोगों को वित्तीय लाभ के बारे में कुछ अच्छी खबर मिल सकती है। इस सप्ताह कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। लोग आपकी सराहना कर सकते हैं। आपकी लक्जरी भागफल आज और बढ़ सकती है। यह सप्ताह छात्रों के लिए विशेष रूप से लाभदायक साबित हो सकता है। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। अनावश्यक मुद्दों से खुद को दूर रखें। आपका पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

नित्यानंद ने बनाया अलग हिंदू देश जहां होगा अलग झंडा और भाषा

वृषभ राशि के लोगों को काम से जुड़ी खुशखबरी मिल सकती है। इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। यह सप्ताह अच्छे मौद्रिक परिणाम दे सकता है। कोशिश करते रहो। आपके मित्र और परिवार के सदस्य आपका पर्याप्त समर्थन करेंगे और आप उनके आधार पर लाभ भी अर्जित करेंगे। अपने गुस्से को नियंत्रण में रखें। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा। छात्रों के लिए यह अनुकूल सप्ताह रहेगा। सप्ताह का अंत स्वास्थ्य संबंधी समस्या दे सकता है।

World Aids Day के अवसर पर जानिए HIV के लक्षण और कारण

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं में राहत मिलेगी। आप एक पारिवारिक धार्मिक गतिविधि में भाग ले सकते हैं। आप अपने सहकर्मियों और वरिष्ठों के बीच एक संतुलित स्थिति बनाए रखने का प्रबंधन करेंगे। आप अपने पिता के कारण लाभ अर्जित करेंगे। इस सप्ताह छात्रों को कुछ अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। इस सप्ताह चल रहे पारिवारिक संघर्ष या वैवाहिक कलह का समाधान मिलेगा।

ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो को मिली फ्रेंच वर्कबुक के कवर पेज पर जगह

कर्क राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। आपके खर्चे अधिक होंगे। आपकी संतान के साथ आपका संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेगा। कार्यस्थल पर आपको कुछ महत्वपूर्ण लाभ मिल सकते हैं। आपके वरिष्ठों का समर्थन आपको एक महत्वपूर्ण सौदा लाने में सक्षम करेगा। आपको काम के लिए इधर-उधर भागना पड़ेगा। आपका वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा। आप अपने जीवन साथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

Hair Care: बालों की देखभाल करने के घरेलू तरीके

सिंह राशि के लोगों को व्यवसाय से जुड़े प्रयासों में उच्च स्तरीय सफलता मिलेगी। परिवार के सदस्यों और जीवन साथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे। साझेदारी में किया गया कार्य उपयोगी साबित होगा। छात्रों को उनके प्रयासों के अनुपात में सफलता मिलेगी। धन संबंधी मामलों में आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। सप्ताह के मध्य में आपको स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है।

यहां जानिए,कैसे मिलती है भारत की नागरिकता और कौन होते हैं नागरिक

कन्या राशि के लोगों को अपने परिवार के सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ेगा। वेतनभोगी लोगों के लिए सप्ताह अच्छी खबर लेकर आ सकता है। कारोबारी लोग इस सप्ताह ठोस मौद्रिक लाभ कर सकते हैं। आप अपने जीवन साथी के कारण अतिरिक्त लाभ कमा सकते हैं। आपका रिश्ता आपके ससुराल वालों से सामंजस्यपूर्ण रहेगा। आपको अनावश्यक बहस और तनाव से दूर रहने की सलाह दी जाती है।

साइबर अपराध के वो बड़े मामले जो रहे साल 2019 की सुर्ख़ियों में

तुला राशि के लोगों को असामान्य तरीके से मौद्रिक लाभ मिलेगा। इस सप्ताह छात्र बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके मित्रों का समर्थन आपकी भलाई के लिए असाधारण रूप से उपयोगी साबित हो सकता है। कार्यस्थल में आपके सीनियर्स आपकी योजना का पालन करेंगे। व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपने व्यवसाय का विस्तार करने के लिए अच्छी सलाह मिलेगी। पुरानी परियोजनाओं के बारे में तनाव इस सप्ताह कम हो जाएगा। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि आप हड्डी और मांसपेशियों से संबंधित समस्या का विकास कर सकते हैं।

Health Tips: खुद को तनाव मुक्त और स्वस्थ रखने के उपाय

वृश्चिक राशि के लोग अपनी लोकप्रियता और प्रतिष्ठा में वृद्धि का अनुभव करेंगे। आप अपने काम की सराहना बहुत उच्च स्तर पर करेंगे। आप कुछ पहलुओं में नकारात्मक परिणाम प्राप्त करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप आप अल्पकालिक हो जाएंगे। अपने गुस्से को नियंत्रण में रखें। व्यापारिक लोग अपने वीरता के कारण अपने व्यापार का विस्तार करेंगे। आपका बच्चा आप पर अपना स्नेह बरसाएगा। इस सप्ताह आपको मिश्रित परिणाम मिलेंगे। सप्ताह के मध्य में अचानक धन लाभ होगा।

RBI Recruitment: रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया में निकली भर्तियां,जानें पदों की संख्या और प्रक्रिया

धनु राशि के लोगों को अपने पेशेवर और व्यक्तिगत काम से जुड़े सभी क्षेत्रों में सफलता मिलेगी। इस सप्ताह आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव और बढ़ेगा। वरिष्ठों के साथ आपका तालमेल बेहतरीन रहेगा। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं से आपको जूझना पड़ सकता है। इस सप्ताह छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। अगर आप प्रॉपर्टी से जुड़े मामले को निपटा रहे हैं, तो यह इस सप्ताह आपके पक्ष में आ सकता है।

मकर राशि के लोगों को अपने व्यवसाय का विस्तार करने और उसमें वृद्धि प्राप्त करने के लिए कई यात्राएँ करनी होंगी। अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए आप बहुत मेहनत करेंगे। आपको सफलता अवश्य मिलेगी। आपका रोमांटिक जीवन बहुत अच्छा रहेगा। प्रेमियों को इस सप्ताह कुछ सफलता मिलेगी। छात्र अपने परिणामों में उच्च अंक प्राप्त कर सकते हैं। सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी कुछ मुश्किलें दे सकता है।

कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह ठोस लाभ होने की संभावना है। कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। आप अपने सहकर्मियों के साथ एक अच्छी समझ और समन्वय स्थापित करेंगे। सप्ताह वेतनभोगी लोगों के लिए कुछ नए अवसर लेकर आ सकता है। आप में से कुछ लोगों को पैसा कमाने के नए साधन मिल सकते हैं। छात्रों को अतिरिक्त प्रयास में लगाना होगा। आप अपने भाई-बहनों के प्रति अधिक स्नेह महसूस कर सकते हैं। अचानक धन लाभ होने की संभावना रहेगी।

मीन राशि के लोगों को काम के लिए यात्रा करनी होगी चाहे वे नौकरी में हों या व्यवसाय कर रहे हों। आधिकारिक यात्राएँ उपयोगी साबित होंगी। समाज में आपका पद और प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन कमाने के लिए आपको नए व्यापारिक सौदे मिल सकते हैं। छात्रों को भाग्य का एक सकारात्मक स्ट्रोक का पूरा समर्थन मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। वेतनभोगी लोग अचानक मौद्रिक लाभ की स्थितियों में उतर सकते हैं। भोग-विलास की वस्तुओं को खरीदने के लिए आप धन खर्च कर सकते हैं। आपके प्रेम प्रसंग के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8941 posts and counting. See all posts by 4pillar

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री