Daily Horoscope: जानिए राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आज आपका दिन

आज का राशिफल

23 दिसंबरी दिन सोमवार का राशिफल

राशिफल आज, 23 दिसंबर 2019: मेष, मिथुन, वृश्चिक, कर्क, वृषभ और मकर राशि सहित आपकी राशियों के लिए दैनिक ज्योतिष भविष्यफल की जांच कर लें।

मेष राशि के लोगों को शारीरिक परेशानी और मानसिक तनाव से जूझना पड़ेगा। आप अपने पेशेवर क्षेत्र में एक साहसी रूप में काम करेंगे। आप दिन के अंत तक समाप्त हो सकते हैं क्योंकि अधिक काम किया जा रहा है और इसके बारे में दुखी महसूस कर रहे हैं। लोगों से बात करते समय अपनी बातों और बोलने के तरीके पर ध्यान दें। आपके पुरुष रिश्तेदार आपको एक महत्वपूर्ण तरीके से मदद करेंगे।

वृषभ राशि के लोग जीवन की कठिनाइयों की बात करते हुए आज कुछ बेहतर स्थिति में होंगे। छात्रों को अपने आधी रात के तेल को जलाना होगा। यदि आप अपनी मौजूदा नौकरी में संघर्ष कर रहे हैं, तो आपको अच्छे विकल्प मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में प्रेम और सौहार्द रहेगा। आप अपने व्यावसायिक क्षेत्र में लोकप्रियता हासिल करेंगे। एक अप्रत्याशित मौद्रिक लाभ होगा।

मिथुन राशि के लोगों को ऊर्जा की कमी और कमजोरी से जूझना होगा। आपके मुंह में छाले हो सकते हैं। इस बात की संभावना है कि आपके उदासीन या उग्र व्यवहार के कारण आपका साथी या जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो जाएगा। धन की आमद होगी जिससे आपकी आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। आपकी दिनचर्या की गतिविधियों में कुछ कठिनाइयाँ आएंगी, लेकिन आप उन्हें पराक्रम और पराक्रम के कारण उनसे छुटकारा दिलाएंगे।

कर्क राशि के लोग अपनी आय बढ़ाने के लिए अनुकूल परिस्थितियों में होंगे। आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं या विशेष प्रार्थना कर सकते हैं। छात्र अपनी पढ़ाई या परीक्षा में बहुत अच्छा करेंगे। सामान्य हवा आपके आसपास सहयोग और समर्थन की होगी। आप अपने प्रेमी या जीवनसाथी के साथ एक रोमांटिक शाम बिताएंगे। आपका पेट कमजोर प्रतीत होता है इसलिए संयम बरतें।

सिंह राशि के लोग एक दिन आराम और विलासिता में लीन रहेंगे। वेतनभोगी लोगों को किसी प्रकार का मौद्रिक इनाम या एक बकाया राशि मिल सकती है। छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है। ऐसी संभावनाएं हैं कि आप पूरी तरह से अनावश्यक गलतफहमी को उठा लेंगे जो दिन के लिए आपका मूड खराब कर देगा। आपके भाई-बहनों के कारण अतिरिक्त तनाव हो सकता है। आप अपने साथी के साथ डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं।

कन्या राशि के लोग अपने लंबित असाइनमेंट और प्रोजेक्ट पर ध्यान देंगे। परिवार के सदस्यों के बीच प्यार और सामंजस्य रहेगा। नई परियोजनाओं में आप बहुत अच्छा करेंगे और काम आसानी से सामने आएगा। आप दिन भर अपने आप को अनुकूल परिस्थितियों में पाएंगे। धन का प्रवाह होगा जो अप्रत्याशित स्रोतों से भी होगा। आप शिशु के प्यार और कंपनी के आनंद का अनुभव कर सकते हैं। विद्यार्थी एक सहज दिन व्यतीत करेंगे।

तुला राशि के लोग अधिक धन कमाने या अधिक धन कमाने के लिए योजनाओं का आकलन करेंगे। वे निवेश योजनाओं पर विचार कर सकते हैं। कार्यस्थल में आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा और आपके सहयोगी आपका सहयोग करेंगे। आपके रास्ते में कोई विशेष लाभ या इनाम मिलने की संभावना है। आपके स्वास्थ्य सितारे कमजोर दिखाई देते हैं और सिरदर्द होने की प्रबल संभावना होगी। आपके पारिवारिक जीवन में शांति और सद्भाव रहेगा।

वृश्चिक राशि के लोग बहुत सकारात्मक दिन बिताएंगे। वे कड़ी मेहनत करेंगे और अधिक लाभ प्राप्त करेंगे। पेशेवर क्षेत्र में आपके योगदान के लिए आपको सराहना मिलेगी। यदि आपने नौकरी के लिए आवेदन किया था या किसी परीक्षा को लेकर संघर्ष कर रहे थे, तो आप सफल होंगे। बिल्कुल अप्रत्याशित स्रोतों से धन की आमद होगी। व्यवसायी लोग सामान्य से बहुत बेहतर करेंगे।

धनु राशि के लोग अपने आप को काम के पहाड़ के नीचे पाएंगे। आप पूरे दिन अपने पैरों पर रहेंगे जो आपको थका हुआ और कमजोर बना देगा। इसके अतिरिक्त, आपके बीमार पड़ने की संभावना होगी। आपको अपने शब्दों को ध्यान में रखने की ज़रूरत है और नियमित बातचीत में ज़्यादा नहीं। आपके साथी का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है। आपको आकर्षक चीजें खरीदने के प्रलोभन में नहीं देना चाहिए क्योंकि आपको बारिश के दिन के लिए बचत करने की आवश्यकता होती है।

कुंभ राशि के लोग अपनी मौजूदा नौकरी में उच्च स्तर का दावा करने या अधिक वेतन के साथ नई नौकरी पाने में सफल होंगे। आपका बॉस किसी महत्वपूर्ण परियोजना में आपकी मदद करने के लिए अपने रास्ते से बाहर जा सकता है। हालाँकि, आप दिन भर डरपोक और मूडी रह सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप आप लोगों से मोटे तौर पर बात कर सकते हैं। हर अवांछनीय गतिविधि में साजिश न देखें। पैसों की आमद होगी।

मीन राशि के लोगों को निराशा के साथ-साथ खुशी के दिन का अनुभव होगा। धन कमाने के लिए आप नए साधन प्राप्त कर सकते हैं। वित्तीय मोर्चे पर स्थिरता रहेगी। चालाक सहयोगी आपकी योजनाओं को बिगाड़ने का प्रयास कर सकता है। आपको दूसरों की अक्षमता के कारण अतिरिक्त काम का बोझ साझा करना होगा। परिस्थितियां कैसी भी हों, आपको शांत और धैर्यवान रहना चाहिए। आपको उत्तेजित हुए बिना अप्रिय विचारों को व्यक्त करना सीखना चाहिए।

Video:जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी कैंपस में दिल्ली पुलिस ने जबरन घुसकर छात्रों को पीटा

प्रियंका चोपड़ा ने उम्र में 10 साल छोटे निक जोनस से शादी के बारे में किया खुलासा

Railway Jobs: दिल्ली मेट्रो में निकली 1493 पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Horoscope: राशिफल के हिसाब से जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

World Aids Day के अवसर पर जानिए HIV के लक्षण और कारण

Sarkari Naukari: दसवीं पास के लिए रेलवे में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

निर्भया केस के दोषियों को जल्द होगी फांसी,तिहाड़ जेल ढूंढ रही है जल्लाद

अक्षय कुमार ने हैदराबाद पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी की निर्मम हत्या पर सख्त कानून बनाने की मांग की

Movie Review Of Dabangg 3: एक्शन रोमांच और रोमांस से भरपूर है सलमान खान की दबंग 3 फिल्म

रेलवे में निकली 10वीं पास के लिए बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो को मिली फ्रेंच वर्कबुक के कवर पेज पर जगह

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

4pillar

4pillar.news भारत का प्रमुख हिंदी समाचार पोर्टल है। स्वतंत्र और निष्पक्ष समाचार के लिए हमेशा प्रतिबद्ध हैं हम।

4pillar has 8943 posts and counting. See all posts by 4pillar

One thought on “Daily Horoscope: जानिए राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आज आपका दिन

Comments

Translate »

Discover more from www.4Pillar.news

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading

कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री
कंप्यूटर का गलत बटन दबने की वजह से पति-पत्नी का हुआ तलाक कुत्ते के लिए कोर्ट पहुंची अभिनेत्री आयशा जुल्का ब्रह्मांड का रहस्य बताने वाले पीटर हिग्स का निधन बहुत दिलचस्प है रश्मिका मंदाना के नेशनल क्रश बनने की कहानी कंगना रनौत के बाद अब सारा अली खान करेंगे राजनीति में एंट्री